• Wednesday, 08 May 2024
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार केसरी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार केसरी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

DSKSITI - Small

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार केसरी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

बरबीघा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। वे नालंदा जिले के दौरे पर थे।अस्थामा से सरमेरा जाने के क्रम में रास्ते में बरबीघा के श्री कृष्ण चौक पर उन्होंने बिहार केसरी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । उनके जन्म भूमि पर स्थापित बिहार केसरी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद वे सरमेरा प्रखंड में आयोजित विभिन्न समारोहों में शामिल होने के लिए निकल गए।

मौके पर जिलाधिकारी इनायत खान

जिलाधिकारी इनायत खान स्वयं इस पूरे मुख्यमंत्री के दौरे का निगरानी कर रही थी। वे मौके पर पहुंची। नगर परिषद के द्वारा यहां पर साफ सफाई की गई। वही शेखपुरा जिला के सीमा में मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए जिलाधिकारी इनायत खान, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा खुद आर लाल कॉलेज के पास उपस्थित रहे।

श्री कृष्ण चौक पर विधि व्यवस्था संभालते एसडीओ निशांत , एसडीएम राजीव कुमार

वहां से मुख्यमंत्री श्री कृष्ण चौक पहुंचे और बिहार केसरी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। एएसडीएम सह बरबीघा नगर परिषद के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार की देखरेख में यह पूरी तैयारी की गई । दंडाधिकारी के रूप में उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रशांत शेखर को भी लगाया गया। सरकारी महकमे के सभी लोग इस तैयारी में लगे रहे । अनुमंडल पदाधिकारी निशांत, सहकारिता पदाधिकारी अमित कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद इत्यादि लोग भी मुख्यमंत्री के स्वागत में लगे रहे और विधि व्यवस्था को नियंत्रित किया गया। माल्यार्पण करने के बाद मुख्यमंत्री सरमेरा की ओर चले गए।
DSKSITI - Large

पूर्व सिविल सर्जन ने दिया मोमेंटो

पूर्व सिविल सर्जन डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री को मोमेंटो देकर उनका अभिवादन किया गया। वहीं इस मौके पर जदयू के नेता उमेश पटेल भी उपस्थित रहे। जदयू की ओर से और कोई स्थानीय राजनीतिज्ञों की उपस्थिति मौके पर नहीं देखी गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like