• Sunday, 05 May 2024
CBI : बिहार में  सीबीआई छापेमारी पर बोली राबड़ी देवी, डरने का नै

CBI : बिहार में सीबीआई छापेमारी पर बोली राबड़ी देवी, डरने का नै

DSKSITI - Small

बिहार में  सीबीआई छापेमारी पर बोली राबड़ी देवी, डरने का नै

पटना 

बिहार में बुधवार की सुबह में राष्ट्रीय जनता दल के कई नेताओं के आवास और संस्थान पर सुबह से छापेमारी की जा रही है। इस छापेमारी को लेकर प्रदेश और देश स्तर पर चर्चा हो रही है। मीडिया की सुर्खियां यही है। यह छापेमारी राष्ट्रीय जनता दल के विधान पार्षद सुनील सिंह के यहां भी की जा रही है। वह बिस्कोमान के अध्यक्ष हैं तथा राबड़ी देवी के मुंह बोले भाई भी कहे जाते हैं।
 
new

SRL

adarsh school

st marry school

राबड़ी देवी के द्वारा रक्षाबंधन पर राखी बांधी जाती है। राष्ट्रीय जनता दल के ये कोषाध्यक्ष भी हैं। इसी के साथ यह छापेमारी राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सदस्य अशफाक करीम और फैयाज आलम के यहां भी हो रही है और सीबीआई के इस छापेमारी में सब कुछ खंगाला जा रहा है। पूर्व एमएलसी सुबोध सिंह के आवास और प्रतिष्ठान पर भी छापेमारी की गई है। बालू कारोबारी और लोकसभा चुनाव लड़ चुके सुभाष यादव के यहां भी छापेमारी हो रही है। राबड़ी देवी के प्राइवेट सेक्रेट्री नागमणि यादव, पूर्व एमएलसी अबू दुजाना के ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है।

बताया जा रहा है कि 25 ठिकानों पर यह छापेमारी हो रही है जिसमें दिल्ली, पटना, गुड़गांव, कटिहार के ठिकाने शामिल हैं। सीबीआई के इस ठिकाने को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है राबड़ी देवी ने स्पष्ट कर दिया कि यह डराने की कोशिश है परंतु ावे डरेंगे नहीं । यह छापेमारी पहली बार नहीं हो रही है। डराने की कोशिश है पर वह डरेंगे नहीं। उधर, तेजस्वी यादव ने भी विधानसभा में प्रवेश से पहले मीडिया को कहा कि सदन में बोलेंगे अभी जो हो रहा है उसे चलाइए।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like