• Sunday, 12 May 2024
दीवार तोड़ी, दरबाजा तोड़ा, अलमीरा तोड़ा और लूट लिया सारा घर

दीवार तोड़ी, दरबाजा तोड़ा, अलमीरा तोड़ा और लूट लिया सारा घर

DSKSITI - Small

दीवार तोड़ी, दरबाजा तोड़ा, अलमीरा तोड़ा और लूट लिया सारा घर

शेखपुरा

जिले में लगातार कई दिनों से किसी ने किसी गांव, मोहल्ले में चोरी की घटना घट रही है। पुलिस के हाथ खाली है। चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है। चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। कभी रिश्तेदार के घर गए लोगों के घर खाली हो जाते हैं तो कभी मेला देखने गई महिला का घर पूरी तरह से लूट लिया जाता है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

ताजा मामला शेखपुरा प्रखंड के कोरमा थाना अंतर्गत एझी गांव का है। यहां रंजीत स्वर्णकार के घर की दीवार पीछे से तोड़कर घर का दरवाजा तोड़कर, अलमीरा तोड़कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने घर को पूरी तरह से खाली कर दिया। चोरी की भनक मेला से लौट कर आने के बाद परिवार वालों को लगी।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि निवासी रंजीत स्वर्णकार की परिवार के लोग बरबीघा अपने मायके दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए गए हुए थे। इसी बीच रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया । घर के दीवाल को तोड़ दिया गया । फिर घर में चोर प्रवेश कर गए। फिर दरवाजा को भी तोड़ दिया। अलमीरा इत्यादि को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसमें लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है।

पड़ोसी के घर में भी हुई थी चोरी

हालांकि दो दिन पहले भी इनके पड़ोसी के घर में चोरी की घटना घट चुकी है । अरुण साव के घर में चोरी की घटना 2 दिन पहले घटी थी। जिसमें घर का रखा सारा सामान चोर चुराकर ले गए । यह लोग सपरिवार बाहर रहते थे। वहीं दूसरी घटना शुक्रवार की रात्रि में घट गई। जब लोग मेला देखने के लिए गए हुए थे। चोरी की लगातार घटना बढ़ने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

DSKSITI - Large

बताना जरूरी है कि बुधवार की रात्रि में शेखोपुरसराय के नीमी गांव में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। गुरुवार की रात्रि में बरबीघा के सरैया गांव में दो घरों में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। सरैया गांव में चोरी की घटना के बाद डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई परंतु चोर का कुछ पता नहीं चल सका। वहीं शुक्रवार की रात्रि में एझी गांव में चोरी की बड़ी घटना घट गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From