• Monday, 06 May 2024
श्रीकृष्ण बॉलीबॉल टूर्नामेंट : बरबीघा बना चैंपियन, बेगूसराय को हराया

श्रीकृष्ण बॉलीबॉल टूर्नामेंट : बरबीघा बना चैंपियन, बेगूसराय को हराया

DSKSITI - Small

बरबीघा।

शनिवार के रात्रि में संपन्न हुए फाइनल मुकाबले में बरबीघा की टीम ने बेगूसराय को मात देकर चैंपियनशिप जीत लिया। बरबीघा ने बेगूसराय को हराया।

वॉलीबॉल टूर्नामेंट में बरबीघा चैंपियन
बिहार केसरी डॉ श्रीकृष्ण सिंह डे नाइट वॉलीबॉल टूर्नामेंट 2020 का समापन बीती देर शाम को संपन्न हुआ। जिसमे राज्य के कुल 13 टीम ने भाग लिया।

जिसमें सभी टीमों का खेल रोमांचक रहा।पहला सेमीफाइनल में बरबीघा ने भागलपुर को पहला सेट 25 -19 और दूसरा सेट 25-23 से रौंद दिया और दूसरा सेमीफाइनल बेगूसराय ने मुंगेर को पहला सेट 25-22 दूसरा सेट 25-20 से पराजित किया। फाइनल मैच बरबीघा और बेगूसराय के बीच संपन्न हुआ। जिसमें बरबीघा ने बेगूसराय को पहला सेट 25-21 दूसरा सेट 25-15 और तीसरा सेट 25-20 से शानदार जीत हासिल कर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

DSKSITI - Large

इस टूर्नामेंट में कई राज्यों के ख्याति प्राप्त राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने दो दिवसीय डे नाइट टूर्नामेंट में भाग लिया। इस टूर्नामेंट में बरबीघा टीम के कप्तान आशीष कुमार आनंद, शंभू कुमार,सुजीत,सबरी,शुभम बेगूसराय के अविनाश, सौरव जमशेदपुर के पुरुषोत्तम मुंगेर से कुंदन भागलपुर से अमन पटना से अंकित कुमार का खेल बहुत ही सराहनीय रहा| मुख्य अतिथि डीआईजी नीरज कुमार विशिष्ट अतिथि डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह, आयोजन कमिटी के अध्यक्ष प्रिंस पीजे , संरक्षक डॉ मुनेश्वर कुमार विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

इस आयोजन को सफल बनाने में प्रमोद कुमार चौधरी, शंकु कुमार, सुबोध कुमार, सुजीत कुमार, विशाल, राजेश कुमार उर्फ राजू , संटू कुमार, निलेश कुमार, शरद कुमार, राजीव कुमार , निवास कुमार एवं यहां के समस्त नागरिक गण का सहयोग रहा|

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like