• Monday, 26 September 2022
श्री कृष्ण सिंह स्मृति वॉलीबॉल टूर्नामेंट बरबीघा ने लखीसराय, भागलपुर ने बेगूसराय को हराया

श्री कृष्ण सिंह स्मृति वॉलीबॉल टूर्नामेंट बरबीघा ने लखीसराय, भागलपुर ने बेगूसराय को हराया

बरबीघा

शुक्रवार को बरबीघा के श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज मैदान में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित श्री कृष्ण सिंह समिति वॉलीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया । इसका शुभारंभ डीडीसी सत्येंद्र सिंह, कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य सहित अन्य अतिथियों के द्वारा किया गया। उद्घाटन के दिन बारिश ने खलल डाली और कुछ मैचों में व्यवधान भी उत्पन्न हुआ। शनिवार को इसका समापन किया जाएगा

श्री कृष्ण सिंह स्मृति टूर्नामेंट के प्रथम दिन पहला मैच (रामपुर)भागलपुर और (मधरापुर) बेगूसराय के बीच हुआ जिसमें भागलपुर की टीम(25-20, 25-16) के अंतरों से विजयी रही।

दूसरा मैच (मानो) लखीसराय और संत मेरिस (बरबीघा) के बीच हुआ जिसमें संत मेरी(25-16, 25-17)के अंतरों से विजयी रही।

उद्घाटन समारोह में बोलते हुए सत्येंद्र सिंह ने कहा कि खेल का जीवन में बड़ा महत्व है और खेल से जहां शरीर स्वस्थ होता है वही मन भी स्वस्थ रहता है। खेल से जीवन अनुशासित होता है और खिलाड़ी आगे चलकर एक सफल नागरिक बनते हैं। वॉलीबॉल का खेल बहुत लोकप्रिय है और इससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी मजबूत होता है।

समारोह में विशिष्ट अतिथि डॉ श्री कृष्ण सिंह के प्रपौत्र श्री अनिल शंकर सिन्हा, डॉ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, प्रिंस पी जे, मधुकर कुमार, विनोद कुमार, संजीव कुमार (आदर्श विद्या भारती) चुनचुन सिंह, शंकु कुमार रहे। मौके पर प्रमोद चौधरी, सुबोध कुमार, सुजीत कुमार, राजू सिंह, विकास कुमार सिंह की पूरे आयोजन में सक्रिय उपस्थिति रही।

Share News with your Friends

Comment / Reply From