• Friday, 10 May 2024
बरबीघा विधानसभा में हर बूथ पर तैयारी में जुटी भाजपा

बरबीघा विधानसभा में हर बूथ पर तैयारी में जुटी भाजपा

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा हर बूथ पर तैयारी की जा रही है। इस को लेकर शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या एक तेउस गांव शक्ति केंद्र पर बैठक आयोजित की गई। यहां सभी पंचायत के बूथ अध्यक्ष भी उपस्थित हुए। समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में जिलाध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार भी उपस्थित हुए। बता दें की इस सीट पर भाजपा के द्वारा अपनी दवेदारी दी गई है।

DSKSITI - Large

समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास को आज ही दुनिया लोहा मान चुका है। बिहार में आज तरक्की हो रही है। भाजपा और नीतीश कुमार की सरकार में बिहार का चारों तरफ तरक्की हो रहा है। ऐसे में इस संदेश को जन जन तक पहुंचा कर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए हर एक बूथ पर कार्यकर्ता संकल्प ले लें और एक भी वोट इधर उधर नहीं जाए इसका प्रयास करें ।

इस अवसर पर किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरूण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योगदान आज गांव में भी दिखाई देता है। गांव में तरक्की से किसान मजदूर गरीब सभी खुश हैं। मौके पर जिला उपाध्यक्ष हीरालाल ने भी कहा कि बिहार में आज जंगलराज नहीं है। यहां शांति और अमन देखा जा रहा है। मौके पर समारोह की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार ने की। जबकि बूथ अध्यक्ष विकास कुमार , शिवनंदन, अभिषेक, राकेश, सूरज इत्यादि को इस अवसर पर अंग वस्त्र और फूल देकर सम्मानित भी किया गया। वही इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष टुनटुन चंद्रवंशी सहित उमेश प्रसाद एवं अन्य मौजूद रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From