• Friday, 17 May 2024

Bihar: सिवान में हिंदुस्तान अखबार के रिपोर्टर राजेश को मारी गोली

Bihar: सिवान में हिंदुस्तान अखबार के रिपोर्टर राजेश को मारी गोली

सिवान में हिंदुस्तान अखबार के रिपोर्टर राजेश को मारी गोली

 

न्यूज़ डेस्क, सिवान 

 

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं वही अपराधियों का बोलबाला है। बंदूकें रोज गरज रही है। सिवान में पहले भी हिंदुस्तान के ब्यूरो चीफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और वह मामला अभी कोर्ट में ही चल रहा है ।

 

वही एक बार फिर सिवान के महाराजगंज में हिंदुस्तान अखबार के रिपोर्टर राजेश अनल को शनिवार की देर शाम गोली मार दी गई। इस गोलीकांड में वह गंभीर रुप से जख्मी हुए। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली जांघ में लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

 

राजेश अनल पर तीसरी बार बदमाशों ने किया है हमला

 

 हिंदुस्तान अखबार के पत्रकार राजेश अनल पर बदमाशों ने तीसरी बार यह हमला किया है। इससे पहले 2002 में उन्हें गोली मारी गई थी। जिसमें वह बाल-बाल बचे थे । फिर 3 साल पहले भी एक मेला के दौरान चाकू से बदमाशों ने हमला किया था । फिर शनिवार की शाम बदमाशों ने दो गोली मारी है । एक गोली जांच में लगी है दूसरी गोली कूल्हे में लगी है।

 

मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया कि महाराजगंज के सहारा इंडिया बैंक के पास मोहन बाजार के निकट बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से गोली दागी है और लगातार फायरिंग करते हुए भागे हैं जिसमें 2 गोली राजेश अनल को लगी है।

 

उधर, घायल पत्रकार को देखने पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा अस्पताल पहुंचे और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया । हालांकि रात भर की गई छापेमारी में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

Bihar: सिवान में हिंदुस्तान अखबार के रिपोर्टर राजेश को मारी गोली

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like