• Tuesday, 22 October 2024
Big News: वाहन जांच कर रहे दरोगा को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया

Big News: वाहन जांच कर रहे दरोगा को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया

DSKSITI - Small

वाहन जांच कर रहे दरोगा को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया 

 

बरबीघा,शेखपुरा:

 

बरबीघा बिहार शरीफ रोड में रात्रि में वाहन जांच कर रहे एक प्रशिक्षु दरोगा को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। घटना मिशन थाना में तैनात दरोगा रविरंजन उर्फ गौतम के साथ घटी। घटना महावीर चौक और मिशन थाना के बीच में घटित हुई है।

 घायल अवस्था में दरोगा को बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर में गंभीर चोट होने और अन्य जगहों पर भी चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद दरोगा को रेफर कर दिया गया। उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में रात्रि में ही भर्ती कराया गया है । जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया है की रात्रि में दरोगा ऑन ड्यूटी थे और वाहन की जांच कर रहे थे। इसी दौरान बिहार शरीफ की तरफ से तेज रफ्तार एक पिकअप ने उन्हें सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर मारकर पिकअप भाग निकला।

DSKSITI - Large

 

उनको बरबीघा रेफरल अस्पताल सहकर्मियों के द्वारा लाया गया । जहां से फिर उन्हें रेफर कर दिया गया । उधर टक्कर मारकर भागने वाला पिकअप को बिहार शरीफ रोड के एक पेट्रोल पंप में लगाकर वहां से चालक भाग निकला। जबकि पुलिस ने पिकअप को खोज कर उसे जब्त कर लिया और एक व्यक्ति को भी वहां से हिरासत में लिया गया  है। बताया जाता है कि यह पिकअप नालंदा जिला के सारे गांव निवासी व्यक्ति का है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From