• Thursday, 09 May 2024
Big News: बिहार के बेगूसराय में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Big News: बिहार के बेगूसराय में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

DSKSITI - Small

Big News: बिहार के बेगूसराय में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

न्यूज डेस्क / बेगूसराय

मीडिया की स्वतंत्रता के अंतरराष्ट्रीय मापदंड पर भारत का स्थान 180 देशों में 142 रैंक पे चला गया है। भारत में पत्रकारिता धीरे-धीरे खतरनाक होती जा रही है। आए दिन बिहार में भी पत्रकारों पर जानलेवा हमले, गोली मारकर हत्या, मारपीट के मामले सामने आते रहे हैं। बिहार के बेगूसराय में भी शुक्रवार की शाम एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस संबंध में मिली जानकारी में बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र के सांखो वासी युवा पत्रकार सुभाष कुमार की शुक्रवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुभाष कुमार सन्मार्ग अखबार के लिए पत्रकारिता करते थे। देर शाम गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो अपराधी भाग खड़े हुए। घायल सुभाष को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हत्याकांड को सुभाष के घर के पास ही अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने सुभाष को किसी बहाने से घर से बाहर बुलाया और उसके सर में गोली मारकर हत्या कर दी।

इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुभाष कुमार के द्वारा पंचायत चुनाव के दौरान अपने एक नजदीकी को वार्ड सदस्य के रूप में जिताने में हस्तक्षेप किया गया था जिससे गांव में गुटबाजी थी। इस हत्याकांड को उससे भी जोड़ा जा रहा है। वहीं कुछ लोग बालू माफिया और शराब माफिया के खिलाफ लगातार खबर करने को लेकर माफियाओं के गुस्से का सामना सुभाष कुमार को करने की बात भी कही जा रही है। फिलहाल इस संबंध में अधिकृत जानकारी अभी नहीं उपलब्ध हो पा रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like