• Tuesday, 17 September 2024
इस वजह से गुस्से में है अति पिछड़ा, लालू यादव और तेजस्वी यादव का पुतला फूंका

इस वजह से गुस्से में है अति पिछड़ा, लालू यादव और तेजस्वी यादव का पुतला फूंका

DSKSITI - Small

इस वजह से गुस्से में है अति पिछड़ा, लालू यादव और तेजस्वी यादव का पुतला फूंका

 

बरबीघा,शेखपुरा

 

 शेखपुरा जिले के बरबीघा के श्री कृष्ण चौक पर मंगलवार के दोपहर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया गया। यह पुतला दहन अति पिछड़ा आरक्षण बचाओ संघर्ष मोर्चा के बैनर तले किया गया। इसमें बड़ी संख्या में संगठन से जुड़े लोगों की उपस्थिति हुई । पुतला दहन से पहले प्रतिरोध मार्च निकालकर जमकर नारेबाजी की गई। लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को अति पिछड़ा बताया गया।

मौके पर जानकारी देते हुए पंकज चंद्रवंशी, रमेश कुमार, सतीश विद्यार्थी, वीरेंद्र कुमार इत्यादि ने बताया कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव दोनों नेताओं सहित पूरी राजद पार्टी अति पिछड़ा विरोधी है। उनके द्वारा एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी की सदस्यता रद्द करवा दी गई है ।

वे लोग तेली, तमोली को अति पिछड़ा में शामिल करके हमारी हकमारी की गई है।

DSKSITI - Large

इसी के विरोध में यह पुतला दहन कराया गया है। बताया जाता है कि रामबली सिंह चंद्रवंशी के द्वारा पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर तल्ख टिप्पणी की गई थी और कई तरह के आरोप तेजस्वी यादव पर लगाए थे। तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद राजद के उपमुख सचेतक सुनील कुमार के द्वारा इसकी शिकायत विधान परिषद के सभापति  देवेश चंद्र ठाकुर से की गई थी। जिसके बाद बीते दिनों कार्रवाई करते हुए उनकी सदस्य रद्द की कर दी गई। इसी को लेकर पुतला दहन चलाया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like