• Friday, 17 May 2024
BDO सहित कई सरकारी कर्मी का रिपोर्ट आया पॉजिटिव, कोरोना का सामुदायिक फैलाव

BDO सहित कई सरकारी कर्मी का रिपोर्ट आया पॉजिटिव, कोरोना का सामुदायिक फैलाव

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में मंगलवार को कोरोना वायरस का बड़ा मामला सामने आया और कई सरकारी अधिकारी और कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो गए। संक्रमित होने वाले में प्रखंड विकास पदाधिकारी और परियोजना पदाधिकारी भी शामिल है।

DSKSITI - Large

इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी में बताया गया कि अरियरी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं परियोजना पदाधिकारी का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जबकि प्रखंड विकास पदाधिकारी के चालक का रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है। वही यूको बैंक के मैनेजर के संपर्क में आने वाले तीन कर्मियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जबकि बरबीघा के चंदू कुआँ निवासी एक डाटा इंट्री ऑपरेटर युवक का रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है। युवक के द्वारा कलेक्ट्रेट में राशन कार्ड आवेदन इंट्री करने का काम किया जा रहा था। इससे संक्रमण का बड़ा खतरा बढ़ गया है। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी के संपर्क में आने की वजह से कई अधिकारियों से संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। सभी के जांच की प्रक्रिया शुरू की गई है।

वही समाहरणालय में संक्रमण के खतरे को देखते हुए सैनिटाइजेशन का काम भी मंगलवार को बड़े पैमाने पर शुरू कर दिया गया। समाहरणालय के सभी कार्यालयों में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like