• Wednesday, 15 May 2024
गजब गजब: यहां खुल गया है जंगली रसोई, जंगल जंगल जंगल ही दिखाई देगा

गजब गजब: यहां खुल गया है जंगली रसोई, जंगल जंगल जंगल ही दिखाई देगा

DSKSITI - Small

गजब गजब: यहां खुल गया है जंगली रसोई, जंगल जंगल जंगल ही दिखाई देगा

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में जंगली रसोई का एक गजब का नजारा आपको देखने को मिलेगा। नजारा जंगली रसोई होटल एंड रेस्टोरेंट में देखने को मिलेगा। लजीज ग्रुप के द्वारा इस होटल को वीआईपी रोड में खोला गया है। होटल को जंगल जैसा लुक दिया गया है। बाहर से लेकर बैठने की टेबल तक जंगल जैसा नजारा लोगों को आकर्षित कर रहे हैं।

यहां पर आकर प्राकृतिक अनुभूति में लोग खो जा रहे हैं। लजीज ग्रुप के इस होटल की चर्चा शहर में जमकर होने लगी। होटल का शुभारंभ बुधवार को किया गया। होटल का शुभारंभ राजू कुमार कारू कुमार अमन कुमार के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता बृजेश कुमार सुमन, भाजपा नेता गौरव कुमार इत्यादि लोग उपस्थित रहे। बताया कि एक प्राकृतिक अनुभव को लेकर इस होटल को जंगल जैसा लुक दिया गया है। हरे भरे वातावरण में लोग जब बैठकर भोजन करेंगे तो उन्हें सकारात्मक महसूस होगा और उनके मन में बेहतर विचार आएंगे ।

इसी ख्याल को देखते हुए हरे-भरे रेस्टोरेंट्स को जंगली रसोई नाम दिया गया है। इसकी शहर भर में खूब चर्चा हो रही है। इस अवसर पर अतिथि के रूप में शामिल हुए बृजेश कुमार सुमन गौरव कुमार इत्यादि को संचालक के द्वारा सम्मानित भी किया गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like