• Saturday, 20 July 2024
कहीं शराब तस्कर को पुलिस पर हमला कर छुड़ाया तो कहीं थाना से ही भागने का मामला आया

कहीं शराब तस्कर को पुलिस पर हमला कर छुड़ाया तो कहीं थाना से ही भागने का मामला आया

DSKSITI - Small

कहीं शराब तस्कर को पुलिस पर हमला कर छुड़ाया तो कहीं थाना से ही भागने का मामला आया 

 
शेखपुरा
 
जिले में शराब तस्कर को पुलिस की टीम पर हमला कर छुड़ा लेने  का मामला सामने आया है। मामला जिले के कोरमा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। इसमें पुलिस को हल्की चोट लगी। पुलिस की टीम ने होशियारी दिखाते हुए भीड़ को देखकर पहले वापस आ गई। बाद में जिले के पुलिस की पूरी टीम जुट कर गांव में छापेमारी कर पुलिस पर हमला करने वाले पांच गिरफ्तार कर लिया।
 
वहीं जिले के बरबीघा से एक शराब के मामले में पुलिस अभिरक्षा से नाबालिग किशोर के भागने का मामला भी सामने आया है।
वहीं कोरमा थाना क्षेत्र के गांव में गुप्त सूचना मिलने पर थाना के एएसआई जगन्नाथ महतो की टीम ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए शराब तस्कर की पहचान बेलौनी निवासी प्रदुमन पासवान और बगल के नालंदा के सरमेरा थाना के इसुआ निवासी महेश महतो के रूप में की गई।
 
DSKSITI - Large

दोनों की गिरफ्तारी की सूचना पर गांव के लोगों उग्र हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया । ईट और पत्थर से हमला में पुलिस वालों को चोट लगी। पुलिस वहां से लौट गई। बाद में पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा को इसकी सूचना दी। फिर जिले भर के विभिन्न थाना से पुलिस का जुट कर और दंगा निरोधक बल के साथ गांव में घेराबंदी कर छापेमारी करते हुए 5 हमलावर को गिरफ्तार किया गया।
 
गिरफ्तार लोगों की पहचान सुमन पासवान, अखिलेश पासवान, रंजन पासवान, कैलाश पासवान और निवास पासवान के रूप में की गई। थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। अज्ञात और कई नामजद अभियुक्त बनाया गए है। उधर, बरबीघा एक मामला सामने आया है जिसमें थाना से ही एक किशोर के भागने की बात कही जा रही है। इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया बरबीघा में शराब के मामले में एक मोहल्ला निवासी नाबालिग किशोर को शराब के मामले में पुलिस ने अभिरक्षा में लिया । मिशन ओपी में उसे बिठा कर रखा गया था । मौका देखकर हुआ भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने बताया कि किशोर को हथकड़ी नहीं लगाने और हाजत में नहीं रखने का प्रावधान है इसी से ऐसा हुआ।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From