• Wednesday, 05 October 2022
Big News: अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक को बांध कर पीटा

Big News: अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक को बांध कर पीटा

अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक को बांध कर पीटा

चेवाड़ा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा प्रखंड के छठीआरा गांव का यह मामला है। इस गांव में अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों को गांव के दबंगों ने बांधकर पिटाई कर दी । हालांकि एक युवक भागने में सफल रहा परंतु दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को सदर अस्पताल में लाया गया । जहां उसका इलाज किया जा रहा है ।

इस संबंध में घायल धर्मनाथ पासवान ने बताया कि गांव के सड़क पर अग्निवीर की तैयारी को लेकर वह परिश्रम कर रहा था। उसके साथ एक और साथी था। गांव के ट्रांसफार्मर के पास अग्निवीर की तैयारी को लेकर प्रैक्टिस करने के लिए बांस वगैरह लगाया था । गांव के दबंग इस बात से नाराज हो गए और कहा कि तुम लोग अग्निवीर की तैयारी नहीं कर सकते। सुबह में योजना बनाकर चार पांच लोग जुटे और दोनों युवकों को पकड़ लिया उसका।

एक भागने में सफल रहा परंतु उसको ट्रांसफार्मर में बांध दिया और जमकर पिटाई की। जाति सूचक शब्द का भी प्रयोग किया। कहा कि तुम लोग अग्निवीर कैसे बन सकते हो। नहीं बनने देंगे। इसी को लेकर जमकर पिटाई की है। मारपीट करने का आरोप विकास यादव एवं उसके साथियों पर लगा है। हालांकि इस मामले को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई। पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। मंगलवार की शाम की यह घटना है। रात में ही इलाज के लिए युवक को लाया गया था। पुलिस के द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि लिखित रूप से आवेदन अभी नहीं मिला है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like