• Thursday, 25 April 2024
50 KM दूर आधी रात को प्रेमिका के घर पकड़ाया प्रेमी फिर जो हुआ वह

50 KM दूर आधी रात को प्रेमिका के घर पकड़ाया प्रेमी फिर जो हुआ वह

DSKSITI - Small

50 KM दूर आधी रात को प्रेमिका के घर पकड़ाया प्रेमी फिर जो हुआ वह

शेखपुरा

आधी रात को प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी 50 किलोमीटर दूर चला गया। 50 किलोमीटर दूर प्रेमिका के घर में आधी रात को प्रेमी को पकड़ लिया गया। प्रेमी को जब पकड़ा गया तो जमकर खातीरदारी पहले की गई फिर एक अलग मामला सामने आ गया।

यह पूरा मामला शेखपुरा जिले के नेमदारगंज गांव निवासी राहुल कुमार से जुड़ा हुआ है। शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियावां ओपी अंतर्गत नेमदारगंज गांव निवासी राहुल कुमार यहां से 50 किलोमीटर दूर नालंदा जिले के बिहार शरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र के गंज पर गांव सुषमा कुमारी से मिलने के लिए चला गया ।

प्रेमिका के घर में पकड़ा गया प्रेमी

यह पूरा मामला गुरुवार की आधी रात को है। प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव गंज पर प्रेमी राहुल कुमार चला गया परंतु प्रेमिका सुषमा कुमारी के परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया।

पकड़े जाने के बाद उसकी जमकर पहले खातिरदारी की गई ।

फिर जब दोनों के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया तो घर परिवार के लोगों ने इस पर आपस में सहमति जताई फिर प्रेमी और प्रेमिका से भी बातचीत की गई और रात्रि में ही सभी ने मिलकर दोनों की शादी करा दी।

DSKSITI - Large

दोनों की शादी होने के बाद सुबह में जब लड़के के घर वालों को इसकी सूचना मिली तो लड़के के घरवालों ने पहले इस शादी को मानने से इंकार कर दिया फिर दोनों तरफ के लोगों की सक्रियता हुई और फिर आपस में समझौते के तहत शादी को मान लिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like