• Friday, 10 May 2024
BIG NEWS: जब 15 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरी 5 साल की बच्ची तब गांव के लोग….!

BIG NEWS: जब 15 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरी 5 साल की बच्ची तब गांव के लोग….!

DSKSITI - Small
  1. 15 फीट गहरे बोरवेल जैसे गड्ढे में गिर गई
  2. न्यूज़ मीडिया में हड़कंप मच जाता था
  3. बच्ची खेलते खेलते गड्ढे में गिर गई
  4. जाको रखें साईंयां मार सके न कोय
शेखपुरा
शेखपुरा 5 साल की एक अबोध बच्चे खेलते खेलते 15 फीट गहरे बोरवेल जैसे गड्ढे में गिर गई। यह गड्ढा पिलर के लिए किया गया था । इस गड्ढे में बच्ची के गिरने के बाद गांव वाले स्तब्ध रह गए । हालांकि पहले बोरवेल में बच्ची के गिरने की खबर आती थी तो न्यूज़ मीडिया में हड़कंप मच जाता था और काफी तामझाम और लाइव प्रोग्राम किए जाते थे परंतु गांव वालों ने ऐसा सूझबूझ और बुद्धिमानी का परिचय दिया की सभी इसकी चर्चा करने लगे।

क्या है पूरा मामला कैसे हुई घटना

दरअसल यह मामला शेखपुरा जिले के कुरौनी गांव का है। यहां एक 5 साल की बच्ची खेलते खेलते गड्ढे में गिर गई। बच्ची की पहचान गांव के ही साधु पंडित के पोती के रूप में की गई। गांव के व्यक्ति के द्वारा ही घर बनाने के लिए पिलर गाड़ने का गड्ढा किया गया था। 15 फीट गहरा गड्ढा था। इसमें बच्ची के गिरने के बाद गांव में खबर फैली और सभी लोग स्तब्ध रह गये।
DSKSITI - Large

जाको रखें साईंयां मार सके न कोय

यही हुआ। बच्ची को कैसे गड्ढे से निकाला जाए इसको लेकर गांव वालों के द्वारा तरह-तरह की तरकीब किए गए। गांव वालों के सूझबूझ से बच्ची की जान बचाई गई। गांव वालों ने बताया कि पिलर के गड्ढे के बगल में है एक बड़ा सा गड्ढा बनाकर धीरे-धीरे गांव के लोगों के सहयोग और सूझबूझ से बच्ची की जान बचाई गई। बच्ची की जान बचाने को लेकर 4 घंटे तक गांव के लोगों ने मेहनत किया और फिर उस बच्ची को नया जीवनदान मिल गया। इसकी चर्चा क्षेत्र में खूब हो रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From