• Thursday, 25 April 2024
शराब तस्कर और साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार

शराब तस्कर और साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शराब तस्कर और साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय पुलिस ने एक साइबर अपराधी और एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया । शराब तस्कर और साइबर अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा गुप्त रूप से की गई छापेमारी में की गई।

इस छापेमारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने किया। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव में गुप्त रूप से मिली सूचना पर छापेमारी की गई। इस छापेमारी में कन्हैया कुमार नामक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से साइबर अपराध से जुड़े कई साक्ष्य बरामद किए गए हैं ।जिसमें मोबाइल एटीएम भी शामिल है।

इसी क्रम में गुप्त रूप से सूचना मिलने पर पनहेसा गांव में छापेमारी की गई जिसमें शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 20 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया। दोनों अपराधी को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

चुराए गए दो बिजली मोटर को बघार में लाकर फेंका

अरियरी। लगभग दस दिन पहले प्रखंड के पंधर और हुसैनाबाद खंधा स्थित बोरिंग से खोलकर चुराए गए दो कीमती बिजली मोटरों को चोरों ने बगल के खंधा में फेंक दिया। मालूम हो कि चोरों ने पंधर गांव के किसान मोती साव और विद्यापुर गांव के किसान आजाद महतो के बोरिंग से बिजली मोटर को खोलकर दस दिन पहले चुरा लिया था। रविवार को दोनों चुराए गए बिजली मोटर को ग्रामीणों ने बघार के एक खेत ने फेंका पाया।

 

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like