• Friday, 19 April 2024
दूध में मिला रहा था पानी, पकड़े जाने पर उल्टा सुपरवाइजर को पीट दिया:FIR

दूध में मिला रहा था पानी, पकड़े जाने पर उल्टा सुपरवाइजर को पीट दिया:FIR

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

दूध डेयरी के दूध संग्रह वाहन के चालक द्वारा बीती रात्रि दूध में पानी मिलाते पकड़े जाने पर चालक ने फोन करके बदमाशों से डेयरी के सुपरवाइजर को बिहटा गांव के समीप बुरी तरह पिटाई करवा दिया। इस घटना में डेयरी के सुपरवाइजर राकेश कुमार , महुआ , वैशाली बुरी तरह घायल हो गए।

घायल सुपरवाइजर को इलाज हेतु बरबीघा स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल की शिकायत पर हथियावा ओपी में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घायल सुपरवाइजर ने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान दूध संग्रह वाहन के चालक तथा नालन्दा जिला अन्तर्गत कैला गांव निवासी मुरारी यादव अरियरी थाना क्षेत्र के धनौल मोड के समीप वाहन रोककर संग्रह किए गए डेयरी के दूध में पानी मिलाकर दूध की चोरी करते पकड़ लिया ।

DSKSITI - Large

घटना के बाद चालक ने फोन करके शेखपुरा – बरबीघा पथ पर मंदना बिहटा मोड के समीप एक स्कार्पियो वाहन पर अपने आठ दस बदमाश किस्म के सहयोगियों को बुला कर रखा था। जब सुपरवाइजर अपने डेयरी के वाहन से वहां पहुंचे । तब घात लगाए बदमाशों ने सुपरवाइजर के वाहन को बलपूर्वक रुकवा लिया और सुपरवाइजर की जमकर पिटाई कर डाली।

उस दौरान बदमाशों ने सुपरवाइजर से पैंतीस सौ रुपए नकद , एक घड़ी , पैन कार्ड , परिचय पत्र सहित अन्य सामानों को छीन लिया। सुपरवाइजर ने पिटाई करनेवाले बदमाशों में एक की पहचान कैला गांव के ही युवक के रूप में की है। इस घटना में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From