• Friday, 26 April 2024
सनसनीखेज मामला: एक व्यक्ति की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली, हत्या की आशंका

सनसनीखेज मामला: एक व्यक्ति की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली, हत्या की आशंका

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा में एक सनसनीखेज मामला आया सामने आया। यहां एक व्यक्ति की लाश को हत्या कर टांग दिया गया है। संदिग्ध रूप से यह पूरा मामला है। हालांकि इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। व्यक्ति की पहचान सामाचक मोहल्ला निवासी ओम चौधरी के रूप में की गई है। यह अंडा बेच कर रोजी रोजगार चलाते थे ।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि बरबीघा से गौशाला से आगे रोड में एक बगीचे में शीशम के पेड़ से उनकी लाश लटकी हुई सुबह में लोगों ने देखी। बाद में इसकी सूचना स्थानीय स्तर पर फैली तो लोगों ने उसकी पहचान ओम चौधरी के रूप में की है । मृतक की उम्र 45 वर्ष से ऊपर बताई जा रही है।

घर वाले यहां पहुंच गए है। वहीं पुलिस अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जबकि पुलिस को घरवालों के द्वारा इसकी सूचना दी गई है।

DSKSITI - Large

आत्महत्या का रंग देने की साफ कोशिश

आत्महत्या का रंग देने का प्रयास

ओम चौधरी की लाश को जिस तरह से पेड़ से लटका दिया गया है उसे देखते हुए कोई भी व्यक्ति इसे आत्महत्या का मामला नहीं मान रहा। साफ तौर पर लोगों का कहना है कि हत्या करके लाश को लटका दिया गया है। हालांकि इसे आत्महत्या का रंग देने का पूरा प्रयास किया गया है। परंतु जमीन पर लाश का पैर भी मुड़ा हुआ है और इतनी नजदीक से आत्महत्या का मामला सामने नहीं हो सकता । इसको लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोगों का पारिवारिक विवाद होने की बात भी कही जा रही है। बहरहाल धीरे-धीरे पुलिस के द्वारा इस मामले से पर्दा उठेगा। मिशन ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like