latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
बरबीघा

असम से विदेशी शराब की खेप लेकर गांव पहुंचा युवक रंगेहाथ धराया

असम से विदेशी शराब की खेप लेकर गांव पहुंचा युवक रंगेहाथ धराया

दो दिनों के अंदर पिंजरी गांव से विदेशी शराब की दूसरी खेप धराया

बरबीघा।

मंगलवार को जिला पुलिस की विशेष टेक्निकल सेल की टीम ने महज दो दिनों के अंतराल बरबीघा प्रखंड का पिंजड़ी गांव से विदेशी शराब की एक और खेप बरामद करने में सफलता अर्जित की है। असम राज्य से बैग में भरकर विदेशी शराब का जखीरा गांव ले जाते वक्त कारोबारी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान पिंजड़ी गांव निवासी विमल सिंह के पुत्र
चिंटू कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार शराब कारोबारी ने बताया कि उसे गांव तक शराब पहुंचाने के लिए पांच से एक हजार रुपए मेहनताना दिया जाता था। बरामद शराब भी पूर्व शराब कारोबारी मनीष कुमार की ही बताई गई है।

See also  रात्रि में विदेशी शराब उतारते दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक ने बताया कि 22 जनवरी को वह मनीष कुमार के साथ शराब लाने के लिए ट्रेन के माध्यम से असम गया हुआ था। ट्रेन के जरिए ही वह मंगलवार की सुबह शराब की खेप लेकर पटना जिला के मोकामा स्टेशन पर उतरा। मोकामा से गांव पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए टेक्निकल टीम और बरबीघा के पुलिस बल ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने विभिन्न ब्रांड के 37 बोतल विदेशी शराब को बरामद करने में सफलता पाई है। इस बाबत बरबीघा थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि बीते रविवार को भी इसी गांव से 152 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया था और दो अंतरजिला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया था। शराब व्यापार का मास्टरमाइंड मनीष कुमार उस समय भी फरार हो गया था और मंगलवार को भी पुलिस की नजरों से बच कर भाग निकलने में सफल हो गया था।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!