• Friday, 20 September 2024
गांव में कौन है गब्बर: गोली चलाने  की सजा, फैसला ऑन द स्पॉट, काट लिया दोनों हाथ

गांव में कौन है गब्बर: गोली चलाने की सजा, फैसला ऑन द स्पॉट, काट लिया दोनों हाथ

DSKSITI - Small

गांव में कौन है गब्बर: गोली चलाने  की सजा, फैसला ऑन द स्पॉट, काट लिया दोनों हाथ 

 
शेखपुरा
 
फिल्म शोले में ठाकुर के दोनों हाथ को गब्बर सिंह के द्वारा काट लिए जाने का सीन सभी को याद है। यह हाथ मुझे दे दो ठाकुर का डायलॉग भी खूब प्रचलित हुआ। परंतु किसने सोचा था कि इसे शेखपुरा जिला के इस पहाड़ी इलाके में कोई गब्बर सिंह जैसा ही दोनों हाथ को काट लेगा ।
जी हां, यह चौंकने की बात नहीं है। यह पूरी तरह से सच हुआ है। यह सच हुआ है  जिले के नगर थाना क्षेत्र के कारे गांव में । कारे गांव में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में पहले से तनाव चल रहा था। इसी बीच पटवन को लेकर फिर से विवाद हुआ और कथित रुप से एक युवक ने गोली चला दी।
जिसमें गोली से 50 वर्षीय श्याम लाल यादव गंभीर रूप से जख्मी हुए। उनको पीठ में गोली लगी । इस घटना के बाद दूसरा पक्ष भी जुट कर आया और बबलू कुमार यादव , उम्र 25 वर्ष के दोनों हाथ को काट लिया और कटा हुआ हाथ भी लेकर चले गए। बताया जात है  कि केहुनी के नीचे से हाथ को काट लिया गया।
 
DSKSITI - Large

इस घटना के बाद जिसने भी इसकी जानकारी ली सभी लोग हैरान हो गए । घटना में गोली से घायल श्याम लाल यादव को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर करते हुए पावा पुरी मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया। वहीं बबलू कुमार यादव शेखपुरा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया । जहां गंभीर अवस्था में देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि हाथ काटने के बाद दोनों हाथ को दूसरे पक्ष के लोग लेते चले गए और इससे काफी खून बह गया है और जान का खतरा भी बना हुआ है । 
 
उधर, इस मामले में डीएसपी अरविंद सिंहा ने बताया कि पुराने विवाद में यह हुआ है। इसकी सूचना पुलिस को मिली है। दोनों तरफ से आवेदन देने में विलंब हुआ है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस प्राथमिक की करेगी । पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन भी कर रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like