• Friday, 03 May 2024
शेखपुरा में जदयू विधायक और जदयू उपाध्यक्ष खेमे में मारपीट, उपमुख्यमंत्री के रोड शो रोकने से बना हुआ था  तनाव

शेखपुरा में जदयू विधायक और जदयू उपाध्यक्ष खेमे में मारपीट, उपमुख्यमंत्री के रोड शो रोकने से बना हुआ था तनाव

DSKSITI - Small

शेखपुरा में जदयू विधायक और जदयू उपाध्यक्ष खेमे में मारपीट, उपमुख्यमंत्री के रोड शो रोकने से बना हुआ था  तनाव 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा अंतर्गत बरबीघा के जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के पैतृक गांव हथियावां में चुनाव के बाद जमकर मारपीट हुई। शाम में मारपीट की इस घटना के बाद दोनों ओर से दो-दो लोग जख्मी हुए। जख्मी में जदयू के जिला उपाध्यक्ष एवं स्थानीय पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि साकेत सिंह के पिता पारस सिंह तथा भाई विकास कुमार शामिल है। 
 
उधर दूसरे तरफ से मारपीट में निर्दलीय प्रत्याशी  गुंजन  सिंह के पोलिंग एजेंट विनोद सिंह और आनंदी सिंह शामिल है। सभी का इलाज सदर अस्पताल   में किया गया।
 
साकेत सिंह ने बताया कि गांव के ही विधायक सुदर्शन कुमार के समर्थकों ने उनके घर पर धावा बोलकर पिता और भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया । उनकी गाड़ी को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले में स्थानीय थाना में   प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।
 
दूसरे ओर से घायल गुंजन सिंह के पोलिंग एजेंट विनोद कुमार ने बताया कि वह जब चुनाव कार्य को खत्म कर कर  बूथ से बाहर निकल रहे थे तो साकेत सिंह के समर्थक ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की।
DSKSITI - Large

 

उपमुख्यमंत्री  विजय सिंह  के रोड शो के दौरान  

 
उधर, बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री  विजय सिंह  के रोड शो के दौरान गांव में विधायक के समर्थकों के द्वारा उपमुख्यमंत्री के गाड़ी को रोक कर विवाद करने के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ था। जिसके बाद मारपीट की घटना घटी। अनुंमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद सिंहा ने बताया कि चुनाव के बाद घटना घटी है। मारपीट की घटना का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस दोनों तरफ से आवेदन लेकर प्राथमिक की दर्ज करने के बाद कार्रवाई करेगी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like