latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखोपुरसराय

घर में स्नान कर रही थी महिला और बिजली विभाग की छापेमारी पर बवाल

घर में स्नान कर रही थी महिला और बिजली विभाग की छापेमारी पर बवाल

शेखोपुरसराय

घर में महिला स्नान कर रही थी। विद्युत विभाग की छापेमारी दल ने विद्युत चोरी के मामले में छापेमारी के सिलसिले में घर के अंदर प्रवेश ले लिया और विद्युत चोरी का सबूत बनाने के लिए वीडियोग्राफी भी करने लगे। इसी में बवाल हो गया और महिलाओं ने चोर चोर हल्ला कर दिया फिर हुए इस बवाल में कई अधिकारी घायल हो गए इस में कनीय अभियंता भी शामिल है।

बुधवार को शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड के ओनमा गांव में बिजली विभाग की टीम पर गांव वालों ने चोर चोर हल्ला कर हमला कर दिया। इसमें कनीय अभियंता अनिल प्रसाद सहित आधा दर्जन बिजली विभाग के कर्मी जख्मी हो गए। सभी का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। मामले की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई है। उधर, ग्रामीण महिला ने बगैर किसी सूचना के घर के अंदर प्रवेश कर महिलाओं के स्नान के दौरान वीडियोग्राफी करने का आरोप लगाया है। और अनजान आदमी समझ कर चोर चोर हल्ला करने की बात कही है।

इस मामले में कनीय अभियंता ने बताया कि बरिए पदाधिकारी के आदेश पर गांव में छापेमारी बिजली चोरी को लेकर की जानी थी जैसे ही गांव में प्रवेश के लिए गांव वालों ने हमला कर दिया पकड़कर बेरहमी से ईंट पत्थर से मारपीट की गई मोबाइल डायरी प्यारी भी छीन लिया गया। उनके साथ सौरव कुमार नवीन कुमार अंजनी कुमार अजय कुमार निवास कुमार इत्यादि बिजली कर्मी भी थे। गांव वालों के हमले में किसी तरह के लोग जान बचाकर भागे सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में किया गया उसके बाद थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा गया है।

दर्ज कराई गई प्राथमिकी में गांव के ही दिवाकर सिंह, राजेंद्र सिंह, छोटू, आशुतोष, निवास, भासो सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वहीं गांव के बिजली मीटर रीडर भासो सिंह पर ये आरोप लगाया गया है कि ग्रामीणों को इनके द्वारा भड़काया गया।

ओनमा गांव की महिलाओं ने आरोप लगाया कि उनके घर में चार-पांच लोग अचानक दरवाजा खोलकर प्रवेश कर गए। वे स्नान कर रही थी। तभी सभी लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे । वे लोग चोर समझ हल्ला करने लगी। इसी दौरान हुए लोग भागने के क्रम में गड्ढे में गिर गए और उसमें चोट लगी है और जानबूझकर उन लोगों को फंसाया जा रहा है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!