• Thursday, 19 September 2024
शेखपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही सीतामढ़ी की छात्रा की मौत का राज..!!

शेखपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही सीतामढ़ी की छात्रा की मौत का राज..!!

DSKSITI - Small

शेखपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही सीतामढ़ी की छात्रा की मौत का राज..!!

 

शेखपुरा

 

शेखपुरा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्रा की लाश सोमवार को पुलिस ने बरामद की। छात्रा इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। शेखपुरा शहरी क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर तीन लड़कियों के साथ रहती थी। छात्रा की पहचान सीतामढ़ी के बेलसंड थाना के सरैया गांव निवासी श्वेता भारती के रूप में की गई।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया की छात्रा शहरी क्षेत्र के सतबिगही मोहल्ला में एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहती थी। 4 दिन पहले ही वह पढ़ाई करने के लिए आई थी । तीन सहेलियों के साथ कमरे में रहती थी। दो सहेली छुट्टी लेकर घर गई हुई थी। सुबह में स्थानीय लोगों को छात्रा के आत्महत्या की जानकारी मिली। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के द्वारा लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया।

 

 

 कॉलेज के प्राचार्य जयशंकर केसरी ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में मौत हुई है। परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस के जांच में ही कारण का पता लगेगा।

DSKSITI - Large

 

 उधर, थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने लाश को बरामद कर ली है। आत्महत्या करने की बात कही जा रही है। किस कारण से आत्महत्या हुई है परिवार वालों के आने के बाद ही पता लगेगा । कमरे की तलाशी परिवार वालों की उपस्थिति में ली जाएगी। साथ ही साथ यह भी बताया गया की प्रेम प्रसंग की बात चर्चा की

हो रही है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like