• Sunday, 12 May 2024
स्कूल के हॉस्टल में रह रही नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल ने किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

स्कूल के हॉस्टल में रह रही नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल ने किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

DSKSITI - Small

स्कूल के हॉस्टल में रह रही नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल ने किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में संचालित एक निजी स्कूल में रह कर पढ़ाई कर रही एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के द्वारा इसकी शिकायत अपने माता-पिता से दूसरे के मोबाइल के माध्यम से की गई जिसके बाद परिवार के लोग बरबीघा थाना पहुंचे। वहीं पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर जाकर इसका मुआयना किया और प्राथमिकी की प्रक्रिया हो रही है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि पोक्सो एक्ट के तहत यह मामला बनता है। नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की बात सामने आई है। पुलिस मेडिकल जांच कराने में जुट गई है। आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। यह मामला नगर परिषद क्षेत्र में संचालित एक निजी विद्यालय से जुड़ा हुआ है।
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि नाबालिग छात्रा स्कूल में रहकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान स्कूल संचालक प्रिंसिपल के द्वारा छात्रा से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी छात्रा के द्वारा अपने माता-पिता को गुप्त रूप से दूसरे के मोबाइल से दी गई । परिवार के लोग सक्रिय हुए जानने के बाद सभी थाना पहुंचे यहां पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस आनन-फानन में स्कूल में पहुंचकर घटना का मुआयना किया। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल कराने में जुट गई है। यह हनुमान नगर मोहल्ला में संचालित स्कूल मौर्या पब्लिक स्कूल के नाम से संचालित हो रहा है। इसके निदेशक रंजीत कुमार पर आरोप लगा है।

हॉस्टल की छात्रा से दुष्कर्म

शेखपुरा जिले के बरबीघा में स्कूल संचालक के द्वारा हॉस्टल की छात्रा से दुष्कर्म किए जाने के लिए के इस घृणित मामले में स्कूल जगत में काफी हलचल है और लोगों में नाराजगी भी है। बताया जाता है कि इस स्कूल का संचालन नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव निवासी रंजीत प्रसाद के द्वारा किया जा रहा था। कई सालों से उनके द्वारा स्कूल का संचालक किया जा रहा था। यहां लड़के और लड़की का हॉस्टल संचालित किया जाता है। पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मेडिकल जांच कराई जा रही है। मेडिकल जांच में फाइंडिंग आने के बाद सारे तथ्य खुलकर सामने आ जाएंगे।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From