• Thursday, 19 September 2024
निर्दय ने दो वर्ष की बेटी और पत्नी का खेल कर दिया खत्म

निर्दय ने दो वर्ष की बेटी और पत्नी का खेल कर दिया खत्म

DSKSITI - Small

निर्दय ने दो वर्ष की बेटी और पत्नी का खेल कर दिया खत्म 

 

शेखपुरा 

 

यह एक निर्दय पिता और क्रूर पति के निर्मम और क्रूर होने की सच्ची घटना है। घटना जिले के माफो गांव की है। मेहुस थाना के माफ़ो गांव में 30 वर्ष के युवक दुखन यादव ने पहले अपने 2 वर्ष की पुत्री को जिंदा पानी भरे गड्ढा में फेंक कर उसकी हत्या कर दी । फिर बेटी को खोजने के लिए आए 28 वर्षीय पत्नी को भी मार डाला।

 

 पत्नी की लाश पुलिस को मंगलवार को ही मिली। जबकि 24 घंटे तक बच्ची की लाश खोजने के बाद भी जब नहीं मिली तो खेत के पास ही एक बड़े से पानी भरे गड्ढे से बदबू आने पर लाश का पता चला। पुलिस में बच्ची की भी लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

 

 

 इसके पड़ताल में कई तरह की बातें आ रही है। मृतक 28 वर्षीय नीतू देवी के भाई ने स्थानीय थाना में दहेज उत्पीड़न के लिए मारपीट करने और हत्या कर देने की बात कही है । जबकि गांव में शराब पीने और गांजा पीने की वजह से बेरहम हो जाने और इस बेरहमी से घटना को अंजाम देने की चर्चा है । पुलिस भी इसे ही मानती है।

 

उधर, गांव में एक चर्चा यह भी है कि नीतू देवी दो बेटियों की मां थी। बड़ी बेटी नानीघर में रहती है। इसके वजह से भी पति अक्रोषित रहता था । इस वजह से पहले छोटी बच्ची को उसने जिंदा घर से लाकर गड्ढे में फेंक दिया ।

DSKSITI - Large

 

जब मां ने बेटी के बारे में पूछताछ की और उसे खोजने के लिए खेत की तरफ गई तो पति ने बेरहमी से पत्थर से कूच कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी।

 

 दूसरे दिन लाश मिली । पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया। उधर, इस बेरहमी से पत्नी और पुत्री की हत्या की चर्चा जिले में सनसनीखेज है।

 

 और एक पति और पिता के इस तरह क्रूर होने की चर्चा आम हो रही है। हालांकि इस घटना के बाद अभी तक पुलिस ने क्रूर व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं पाई है। थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like