• Sunday, 27 November 2022
खबर का असर: कैथवां पहुंचे अधिकारी। पोस्टर लगा कर ग्रामीणों ने उठायी थी आवाज..

खबर का असर: कैथवां पहुंचे अधिकारी। पोस्टर लगा कर ग्रामीणों ने उठायी थी आवाज..

शेखपुरा:

“कौन कहता है आसमा में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों..” कैथवां चौपाल के युवाओं ने इसे एक बार फिर चरितार्थ कर दिखाया।

क्या है मामला

दरअसल शेखपुरा सदर प्रखंड के कैथवां गांव किसानों और युवाओं ने कैथवां चौपाल के द्वारा गांव में सड़क, नल जल नहीं होने का पोस्टर लगाकर मीडिया के माध्यम से अपनी आवाज उठाई तो पदाधिकारी गांव पहुंचकर युवाओं और किसानों से बातचीत कर समस्याओं को सुलझाने का भरोसा दिया।

सबसे पहले sheikhpuranews.com

इस मुद्दे को उठाया सबसे पहले sheikhpuranews.com ने उठाया। ग्रामीणों से दूसरे दिन भी नारेबाजी की। उठाए भी खबर बनाया और असर हुआ।

डीडीसी पहुंचे गांव

पदाधिकारी के रुप में डीडीसी निरंजन झा शुक्रवार को गांव पहुंचे। डीडीसी गांव पहुंचकर लोगों से उनकी समस्याएं सुनी। मौके पर पूर्व मुखिया श्यामनंदन सिंह ने ग्रामीण समस्याओं से उनको अवगत कराया। जिसमें सड़क की समस्या प्रमुख थी। गांव में नल जल की व्यवस्था भी जर्जर होने से भी उनको अवगत कराया गया।

गांव भ्रमण किये डीडीसी

ग्रामीणों के साथ डीडीसी गांव में भ्रमण कर गली-नाली इत्यादि की समस्याओं से भी अवगत हुए। मौके पर डीडीसी ने कहा कि सड़क की स्थिति पूरी तरह से जर्जर है। इसको लेकर विभाग से त्वरित बातचीत की गई और वहां से जानकारी दी गई किस का डीपीआर बना हुआ है। मामला कहां हुआ अटका हुआ है इसको दूर कर लिया जाएगा। डीडीसी ने मीडिया को बताया कि गांव में बहुत सारी समस्या है जिसको शीघ्र ही निकाल दिया जाएगा।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like