• Thursday, 09 May 2024
मर्डर मिस्ट्री में शेखपुरा पुलिस का खुलासा: हंसी ठट्ठा में दोस्त ने चलाई गोली और दोस्त की हुई मौत

मर्डर मिस्ट्री में शेखपुरा पुलिस का खुलासा: हंसी ठट्ठा में दोस्त ने चलाई गोली और दोस्त की हुई मौत

DSKSITI - Small

मर्डर मिस्ट्री में शेखपुरा पुलिस का खुलासा: हंसी ठट्ठा में दोस्त ने चलाई गोली और दोस्त की हुई मौत

 
शेखपुरा
 
पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने हत्या के एक अनसुलझे मामले को सुलझा लिया है। हत्या के इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस के द्वारा सुलझाने में खुलकर जो बात सामने आई वह यह है कि दोस्त ने हंसी ठट्ठा में पिस्टल से गोली चली और दोस्त की मौत हो गई। हालांकि दोस्त ने दोस्त को अस्पताल भी पहुंचाया परंतु तब तक बहुत लेट हो गया था।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरमा गांव में विपुल नामक एक युवक की मौत गोली लगने से हो गई थी। बच्चन सिंह की पत्नी वंदना देवी ने इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें सन्नी कुमार और उसके पिता रामाशंकर सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया। बेटे की हत्या का आरोप लगाया।

इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान किया

 
इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान किया और मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया। इस मामले में गुप्त रूप से सूचना मिलने पर कोरमा थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने छापेमारी कर एक नाबालिग को पकड़ा। उसे जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने राज उगल दिया और युवक की मौत में जिस पिस्टल का उपयोग हुआ उसके बारे में बताया कि गांव के ही एक नाबालिग के पास वह है।
 
फिर पुलिस ने  उसे गिरफ्तार किया और उससे जब पूछताछ हुई तो हथियार रामाशंकर सिंह के नए घर में होने की बात कही। जहां से एक पिस्टल और चार गोली पुलिस ने बरामद कर ली।
DSKSITI - Large

 

सख्ती से पूछताछ में सुलझ गया मर्डर मिस्ट्री

 
इस पूरे मर्डर मिस्ट्री में पुलिस के द्वारा जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पकड़े गए युवकों ने बताया कि विपुल कुमार एक पिस्टल लेकर आया। उसने गोली भी भरा हुआ था। हंसी हंसी में कह रहा था कि मार दे, मार दे । फिर अमन कुमार ने उस पिस्टल को लिया और जिसे अचानक गोली चल गई और उसके पेट में गोली लग गई जिससे विपुल की मौत हो गई। विपुल के मोबाइल से ही उसने सन्नी कुमार को फोन किया। बताया कि विपुल को गोली लग गई है। फिर उसे कंधों पर लादकर उसके घर लाया और बोलेरो से अस्पताल लाया । कुल मिलाकर एक अनसुलझी  पहेली को  पुलिस ने सुलझा लिया है। बता दें कि आपके विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल शेखपुरा न्यूज़ डाट काम ने पहले ही इस मामले में सूत्रों के हवाले से खबर दिया था कि स्वत:गोली लगने से युवक की मौत हुई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like