• Friday, 18 October 2024
समस्तीपुर MP शांभवी बोली,  वह बरबीघा की है बेटी, जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

समस्तीपुर MP शांभवी बोली, वह बरबीघा की है बेटी, जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

DSKSITI - Small

समस्तीपुर MP शांभवी बोली,  वह बरबीघा की है बेटी, जगह जगह हुआ भव्य स्वागत 

 
शेखपुरा
 
समस्तीपुर की एमपी शांभवी शेखपुरा जिले के एकदिवसीय दौर पर पहुंची। जिले में विभिन्न जगहों पर उनका भव्य स्वागत हुआ। पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से बैठक करके संगठन को मजबूत करने पर भी विचार विमर्श किया। इस दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने भी सांसद का स्वागत किया।
 
सांसद शांभवी शेखपुरा के शंभू यादव के आवास पर भी गई जहां फूलों की वर्षा से सांसद का स्वागत और अभिनंदन किया गया। 
शेखपुरा के अतिथि गृह में प्रेस वार्ता भी की। वहां से मेहूस गांव भी पहुंची, जहां माता महेश्वरी के मंदिर में पूजा अर्चना की। ग्रामीण एवं साई कॉलेज के अध्यक्ष अंजेश कुमार ने उनका भव्य स्वागत किया। 
उधर, सिरारी के अटल चौक के पास भी  जिला परिषद पूर्व उपाध्यक्ष रंजीत कुमार बुधन भाई ने भी सांसद का स्वागत किया। 
सांसद शांभवी का स्वागत पंचबदन स्थान में भी पूर्व मुखिया पवन किशोर ने किया । इस दौरान पंच बदन स्थान में सांसद में पूजा अर्चना भी की। 
DSKSITI - Large

वहां से सांसद शांभवी बरबीघा पहुंची। जहां बिहार केसरी डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। 
 
उन्होंने कहा कि वह बरबीघा की बेटी है
 
वहीं अरविंद सिंह के पेट्रोल पंप पर भी सांसद का भव्य स्वागत किया गया । यहां प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि वह बरबीघा की बेटी है। यहां के लोगों की गोद में पाली बढ़ी हैं। यह मेरा परिवार है। मेरे दादाजी और पिताजी का यह क्षेत्र रहा है। यहां के विकास और लोगों की सहायता के लिए वह हमेशा लगी रहेगी। उनके साथ उनके पति सायन कुणाल भी थे। सायन कुणाल के बरबीघा से चुनाव लड़ने के बारे में पुछने पर उन्होने कहा कि अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। 
बिहार को विशेष राज्य के दर्ज की मांग पर उन्होंने कहा की नीति आयोग से नियम का निर्धारण हो रहा है । यह आवाज उन्होंने संसद में भी उठाई है। वहीं मुकेश साहनी के पिता की हत्या पर उन्होंने दुख व्यक्त किया । कहा कि बिहार सरकार इस पर कड़ी कार्यवाई करेगी। 
 
इस दौरान उनके साथ साकेत सिंह, अजय सिंह, प्रिंस कुमार, अशोक सिंह, गोपाल कुमार, मनोज यादव, प्रिंस कुमार ,अविनाश कुमार काजू ,रजनीश कुमार, मोनू कुमार, सुधीर सिंह, पप्पू सिंह, बालेंदु भूषण, विनोद कुमार इत्यादि लोग मौजूद रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From