शेखपुरा

मुजफ्फरपुर कांड और सूखा क्षेत्र घोषित करने सहित अन्य मुद्दों पर राजद ने दिया धरना

शेखपुरा।

शेखपुरा समाहरणालय के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य विजय सम्राट के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना दिया गया। इस धरना का आयोजन मुज़फ़्फ़रपुर यौन कांड को लेकर विरोध दर्ज कराते हुए दिया गया। साथ ही साथ शेखपुरा जिले को सूखा क्षेत्र घोषित करने की मांग भी की गई।

मुजफ्फरपुर कांड में त्वरित मिले सजा

इस अवसर पर विजय सम्राट ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना बेहद ही शर्मनाक घटना है और इस घटना से बिहार की छवि पूरी दुनिया में खराब हुई है। मुजफ्फरपुर कांड में अधिकारी और नेता की गठजोड़ है ऐसे में इसका निष्पक्ष जांच कराकर दोषी को सजा त्वरित दिया जाना चाहिए।

सुखाड़ घोषित

साथ ही साथ उन्होंने शेखपुरा जिले को सूखा घोषित करने की मांग करते हुए कहा कि जिले में वर्षा नहीं होने से किसान का बिचड़ा खत्म हो गया है और धान नहीं हो सकेगा। वैसे में इसे सुखाड़ क्षेत्र घोषित किया जाना चाहिए।

धरना में विजय सम्राट ने शेखपुरा जिले के बिजली विभाग और आरईओ विभाग की अधिकारियों की लापरवाही का भी मामला उठाते हुए कहा कि आम जनता जब अधिकारियों को टेलीफोन करते हैं तो अधिकारी नहीं सुनते और एक नेता के पास जाने की बात कहते हैं। उन्होंने इस मुद्दे को बहुत ही गंभीर बताया। इस मौके पर राजद जिला अध्यक्ष विजय यादव, राजद नेता सनोज रजक सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

%d bloggers like this: