• Tuesday, 17 September 2024
36 घंटे में आवास सहायक बरामद, लड़की का निकला चक्कर

36 घंटे में आवास सहायक बरामद, लड़की का निकला चक्कर

DSKSITI - Small

36 घंटे में आवास सहायक बरामद, लड़की का निकला चक्कर

 

 शेखपुरा 

 

शेखपुरा नगर क्षेत्र के राजोपुरम मोहल्ला में रहने वाले अरियरी के बरसा गांव निवासी राजकुमार सिंह  के द्वारा 28 अगस्त की सुबह में पुलिस को यह सूचना दी गई कि उनका पुत्र बबलू कुमार जो आवास सहायक घाटकुसुंभा में है, वह 27 अगस्त की सुबह 6 बजे से लापता है।

 

 किसी अनहोनी की आशंका से वे लोग डरे हुए हैं । सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी और उनकी टीम भी सक्रिय हो गई ।

 

पुलिस ने तकनीकी का सहारा लिया और तकनीकी सेल की टीम को इसमें लगाया गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर गायब आवास सहायक को मेहुस थाना के भदार्थी गांव के पास से बाइक सहित बरामद कर लिया गया। अब इस पूरे मामले में लड़की का चक्कर सामने आया है।

 

बबलू कुमार शादीशुदा है और वह दो बच्चियों का पिता है। उधर, पुलिस के द्वारा बबलू कुमार को बरामद कर शेखपुरा का आदर्श थाना लाया गया जहां उसने पुलिस को बताया कि उसने एक साल पहले ही पटना की एक लड़की से शादी कर ली है।

 

उसी के साथ रहने के लिए घर से निकला था। उसने यह भी बताया कि उसकी पहली पत्नी से उसे केवल दो लड़की है और अपने वंश को लेकर वह दूसरी शादी करना चाहता है। 

DSKSITI - Large

 

 

बताया जाता है कि बबलू कुमार के द्वारा पुलिस को भटकाने के लिए अपना पुराना सिम बदलकर इस मोबाइल में नया सिम लगाया गया था । इसके बाद पुलिस ने तकनीकी का सहारा लेते हुए उसे नई सिम के लोकेशन के आधार पर उसे बरामद कर लिया। 

 

पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी ने बताया कि पुलिस ने तकनीक का सहारा लेते हुए आवास सहायक को बरामद कर लिया है। परिवार विवाद में वह घर से निकला था।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like