• Sunday, 05 May 2024
DM ने CO , BDO से  लिया क्वारन्टीन का फीडबैक

DM ने CO , BDO से लिया क्वारन्टीन का फीडबैक

DSKSITI - Small

शेखपुरा

इनायत खान, जिला पदाधिकारी ने आज अपने कार्यालय प्रकोष्ट में विडियों कान्फे्रसिंग के माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को क्वाॅंरंटीन केन्द्रो के संबंध में फिड बैक प्राप्त किये एवं सुव्यवस्थित संचालन के लिए कई निर्देष दिये।

DSKSITI - Large

उन्होंने कहा की कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए शोसल डिस्टेंष और लाॅंकडाउन पर विषेष ध्यान रखना है । देष के डैंजरष जोन जिले से आनेवाले सभी प्रवासी नागरिको को 14 दिनों तक क्वाॅंरंटाइन पूर्व की भांति करना है। डैंजरष जिले का नाम दिल्ली, मुम्बई, पूणे, सुरत, अहमदाबाद, कोलकाता, हैदराबाद, बंगलौर, आदि । उन्होंने स्पष्ट कहा की इन जिले के अलावे आने वाले सभी प्रवासी नागरिको को प्रखंड स्तर पर बने क्वाॅंरटीन केन्द्रो मे निबंधन, शपथ पत्र आदि का कार्य पूर्ण करेंगे। साथ ही सभी प्रवासी नागरिकों को स्क्रीनिंग और मेडिकल टेस्ट कराते हुए पूरा व्यौरा डाटा नोट करेंगे। इसके बाद उन सभी प्रवासी नागरिको को उनके घरो में ही 21 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा। जो प्रवासी नागरिक पहले से केन्द्रो में रहा रहे हैैं, वे 14 दिनों तक क्वाॅरंटाईन अवधि पूर्ण करना होगा।

जिला पदाधिकारी ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निदेष दिये कि बाहर से आने वाले प्रवासी नागरिको के जाॅंच के लिए विषेष जाॅच केन्द्र स्थापित करें। जहाॅं 1 से 2 घंटे के अन्दर मेडिकल जाॅंच, निबंधन और शपथ पत्र भरवाकर होम क्वारंटाईन करने में सुगम होगा। सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी से सभी केन्द्रो के संबंध में फिड बैक प्राप्त किये और बेहतर ढंग से संचालन के कई निदेष दिये। आज विडियों कान्फे्रसिंग में उपविकास आयुक्त, अपर समाहत्र्ता, गोपनीय प्रभारी, जिला जन सम्कर्प पदाधिकारी, सभी प्रंखडो के वरीय प्रभारी, पदाधिकारी उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like