• Tuesday, 21 May 2024
Crime Report: शिक्षक के सरेआम हत्या: किसने और क्यों मारी गोली, सबसे बड़ा सवाल

Crime Report: शिक्षक के सरेआम हत्या: किसने और क्यों मारी गोली, सबसे बड़ा सवाल

DSKSITI - Small
शिक्षक के सरेआम हत्या : अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं 
 
बरबीघा, शेखपुरा
 
बरबीघा थाना क्षेत्र के मेहुस रोड में जंगीपुर मोड़ के पास बुधवार की देर शाम गोली मारकर शिक्षक की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस लगातार इस मामले के उद्भेदन में लगी हुई है। हालांकि मृतक के परिवार वालों के द्वारा अभी तक कोई लिखित में शिकायत भी दर्ज नहीं कराई गई है। बावजूद इसके पुलिस का अनुसंधान शुरू हो गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले को तकनीकी आधार पर सुलझाने में जुटी हुई है।

कोचिंग संचालकों में दहशत, 2 दिन बंद रहेंगे कोचिंग 

 
बरबीघा में मृतक युवक के द्वारा कोचिंग का संचालन किया जा रहा था। इसको लेकर कोचिंग संचालक संघ ने संवेदना व्यक्त करने के लिए मृतक युवक के घर पर पहुंचकर परिवार वालों को सांत्वना दी। वहीं कोचिंग संचालक शिक्षक की मौत के प्रति आक्रोश और शोक व्यक्त करने के लिए 2 दिनों तक कोचिंग में छुट्टी दे दी है।
 
बता दे कि बुधवार की शाम बरबीघा में अपराध की एक और बड़ी घटना घटी । बरबीघा– मेहुस रोड में शाम में अपराधियों ने एक निजी शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षक की पहचान मेहुस थाना के धर्मपुर गांव निवासी 25 वर्षीय निलेश कुमार उर्फ गांधीजी के रूप में की गई।
 
DSKSITI - Large

मृतक शिक्षक बरबीघा के एक निजी आईटीआई में शिक्षक थे और कोचिंग तथा ट्यूशन भी पढ़ाने का काम करते थे। घटना पंच बदन स्थान मंदिर से कुछ दूर पहले जंगीपुर मोड़ के पास ही घटित हुआ । घटना से गुस्साए ग्रामीणों के द्वारा रोड जाम कर दिया गया। इस संबंध में मृतक युवक के परिवार वालों ने बताया कि युवक अपने बैटरी चालित स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहा था ।
इसी दौरान जंगीपुर मोड़ के पास अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी। गोलीबारी से पहले अपराधियों के साथ उनकी झड़प भी हुई जिसमें हाथ में गोली लगने से उंगली कट कर गिर गया ।
 

वहीं एक गोली पेट में लगी है।

फिर सिर में दो गोली लगने की बात बताई गई। घटना के बारे में पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। लोगों ने रोड जाम कर दिया है। तीन गोली लगने की जानकारी मिली है। लाश को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की अनुसंधान करेगी । बताया गया कि मृतक युवक के पिता जय राम पंडित ग्रामीण चिकित्सक हैं। दो साल पहले ही युवक की शादी हुई थी और एक  बच्ची भी है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like