• Tuesday, 18 June 2024
शराब की होम डिलीवरी करने वालों पर पुलिस की पैनी  नजर, मंंहंगे शराब के साथ कई गिरफ्तार

शराब की होम डिलीवरी करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर, मंंहंगे शराब के साथ कई गिरफ्तार

DSKSITI - Small
शराब की होम डिलीवरी करने वालों पर पुलिस की पैनी  नजर, मंंहंगे शराब के साथ कई गिरफ्तार
 
शेखपुरा
 

शराब की होम डिलीवरी करने वालों पर पुलिस की  नजर है । उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार होम डिलीवरी करने वालों को पकड़ा जा रहा है। रविवार को भी शराब की होम डिलीवरी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से विदेशी शराब की बरामद की भी हुई।

इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार ने बताया कि शेखपुरा जिले के मनकौल निवासी अमरजीत कुमार को दो बोतल ब्लेंडर्स प्राइड व्हिस्की के साथ गिरफ्तार किया गया। यह गिरफ्तारी खरियारपुर दुर्गा मंदिर के पास से गुप्त सूचना के आधार पर की गई।
 
इसमें पुलिस पदाधिकारी सी श्रीनिवास पटेल और सिकंदर कुमार ने  घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया। इसी तरह से गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी करके रविवार को ही होम डिलीवरी करने वाले एक युवक को दल्लू चौक से पुलिस ने गिरफ्तार किया । गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान हसनगंज निवासी राणा कुमार पासवान के रूप में की गई। इसके पास से भी दो बॉटल आरएस व्हिस्की बरामद किया गया। 
उधर, बुधवार को भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए होम डिलीवरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया। इसमें शेखपुरा नगर के जमालपुर रोड के संत कोलंबस स्कूल के पास से नरेश चौधरी के पुत्र रजनीश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दो बॉटल आरएस व्हिस्की युवक के पास से बरामद की गई । जबकि टोटिया पहाड़ के पास से भी मनोज महतो को मंहगे विदेशी शराब की एक बोतल एंटीक्विटी और एक बोतल सिग्नेचर व्हिस्की के साथ गिरफ्तार किया गया। 
 
DSKSITI - Large

 
उधर, पुलिस के द्वारा प्रशिक्षित कुत्ता और ड्रोन की मदद से गांव में देसी शराब बनाने के अड्डों पर भी छापेमारी की जा रही है और जमीन में गाड़ कर रखे गए निर्मित और अर्ध निर्मित देसी शराब को खोज कर उसे बहाया जा रहा है। हालांकि उन अड्डों से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। 
वहीं  औचक छापेमारी कर शराब पीने वालों की जांच के क्रम में 16 व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को शराब के नशे में गिरफ्तार किया। प्रकाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति में ऐझी से 04, मेहूस से 05, रामगढ़ से 02, गगौर से 02 एवं सिरारी मोड़ से 03  शराब पीने वाले को पकड़ा गया । जिसमे रामगढ़ निवासी बिल्टू राम पिता स्वर्गीय योगी राम को दुबारा शराब सेवन में गिरफ़्तार किया गया है। पूर्व में मेहूस थाना संहा 526/2023 में दिनांक 27.10.2023 को गिरफ़्तार किया गया था।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From