• Friday, 03 May 2024
ओवरलोडेड पत्थर लदे वाहनों का परिचालन आम: तगड़ा मैनेजमेंट

ओवरलोडेड पत्थर लदे वाहनों का परिचालन आम: तगड़ा मैनेजमेंट

DSKSITI - Small

ओवरलोडेड पत्थर लदे वाहनों का परिचालन आम: तगड़ा मैनेजमेंट

शेखपुरा

जिले में ओवरलोड वाहनों का परिचालन नाम देखा जा रहा है। ओवरलोडेड वाहनों में ओवरलोडिंग पत्थर लदे ट्रक और ट्रैक्टर शामिल है। तड़के सुबह में भारी संख्या में ट्रैक्टर और ट्रक ओवरलोडेड पत्थर को ले जाते हुए देखा जा रहा है। इसमें 14 चक्का ट्रक के भी परिचालन को अब आम तौर पर देखा जा रहा है। इसे शेखपुरा बरबीघा रोड में ऐसे वाहनों के परिचालन आम होने पर लोग इसकी चर्चा भी कर रहे हैं।

शेखपुरा पहाड़ से पत्थर लादकर भारी संख्या में ट्रैक्टर और ट्रक सुबह-सुबह निकलते हैं और विभिन्न थाना क्षेत्र से गुजरते हुए जाते हैं। ऐसे वाहनों को ना तो पुलिस पकड़ती है ना ही खनन विभाग के लोग पकड़ते हैं।

बताया जाता है कि सब कुछ मैनेज हो जाने की वजह से इन वाहनों को कोई पकड़ नहीं रहा है। शेखपुरा से निकलने के बाद नगर थाना क्षेत्र का एरिया पड़ता है। वहां से आगे बढ़ने के बाद हथियामा थाना क्षेत्र से गुजरते हुए ओवरलोडेड ट्रक और ट्रैक्टर सुबह-सुबह बरबीघा थाना क्षेत्र से होते हुए केवटी थाना के ठीक आगे से गुजर जाता है परंतु उस पर कोई हाथ नहीं डाल रहा है।

बताया जाता है कि भारी वाहनों के परिचालन ओवरलोडिंग और अवैध खनन को लेकर राज्य सरकार के द्वारा सख्ती से जुर्माना लगाने की कार्रवाई की गई है। परंतु इस तरह की लापरवाही से ओवरलोडिंग वाहनों का परिचालन खुलेआम हो रहा है। इस संबंध में किसी के द्वारा कुछ भी स्पष्ट बताने से इनकार किया जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like