• Sunday, 19 May 2024
पानी चोरी को पकड़ने के लिए पुलिस के साथ पहुंचे अधिकारी

पानी चोरी को पकड़ने के लिए पुलिस के साथ पहुंचे अधिकारी

DSKSITI - Small

पानी चोरी को पकड़ने के लिए पुलिस के साथ पहुंचे अधिकारी 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

 शेखपुरा जिला के बरबीघा नगर परिषद के कई मोहल्लों में नल जल से पानी की आपूर्ति के मामले में पानी की चोरी की शिकायत लगातार मिल रही थी। पानी की चोरी नल जल की आपूर्ति पाइप में मोटर लगाकर किया जा रहा था। इस वजह से नल जल आपूर्ति के नलकूप से दूर के मोहल्ले में पानी की आपूर्ति बाधित हो रही थी और लोग पानी के वजह से परेशान हो रहे थे ।

 

इसी तरह की शिकायत मिलने पर बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश के द्वारा बरबीघा नगर में अभियान चलाकर पानी की चोरी करने वालों के घरों पर पुलिस के सहयोग से छापेमारी की और पानी चोरी करते हुए 4 लोगों को पकड़ा । सभी के घरों से मोटर को जप्त किया गया और जुर्माना लगाया गया।

 

DSKSITI - Large

 

इस मामले में जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश ने बताया कि गंजपर और मोहल्लापर मोहल्ले में पानी चोरी के खिलाफ में अभियान चलाया गया। इसमें 4 लोगों को पकड़ा गया है। गंजपर मोहल्ला से सौरभ कुमार, मोहल्लापर से रामादेवी, शिव शंकर प्रसाद और लालो चौधरी को पानी चोरी के मामले में पकड़ा गया है। उनके घर पर मोटर लगाकर पानी की चोरी की जा रही थी। मोटर को जप्त किया गया है और प्रति व्यक्ति से ₹10000 जुर्माना भी वसूला गया है। इस अवसर पर नगर परिषद के कर्मी नागेंद्र कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like