• Thursday, 09 May 2024
बड़े भाई की हत्या, माता-पिता की मौत,  प्रेम विवाह करने वाले बुलेट सवार के मौत की दर्दनाक घटना

बड़े भाई की हत्या, माता-पिता की मौत, प्रेम विवाह करने वाले बुलेट सवार के मौत की दर्दनाक घटना

DSKSITI - Small

बड़े भाई की हत्या, माता-पिता की मौत,  प्रेम विवाह करने वाले बुलेट सवार के मौत की दर्दनाक घटना  

 
शेखपुरा
 
एक परिवार के कई लोगों के निधन की यह दर्दनाक घटना है। यह शेखपुरा सदर प्रखंड के मटोखर गांव का मामला है। इस गांव के स्वर्गीय विनोद महतो के पुत्र 21 वर्षीय विकास की मौत बुलेट हादसे में हो गई । बुलेट पर सवार होकर शुक्रवार की देर शाम वह बरबीघा जा रहा था । बरबीघा के श्री कृष्णा चौक के पास ट्रक से बुलेट की टक्कर हुई । युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए था।  सिर में गंभीर चोट लगी । उसे बरबीघा रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए  उसे सदर अस्पताल शेखपुरा रेफर कर दिया गया । सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों से मेरी सूचना में बताया गया की 6 महीना पहले ही विकास ने दी कुसुंभा गांव में लव मैरिज शादी की थी।
विकास के मौत के बाद उसके घर में चार लोगों के मौत की दर्दनाक कहानी भी सामने आई। ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि विकास के बड़े भाई विक्की की हत्या   कुछ साल पहले शेखपुरा में ही कर दी गई थी । विक्की की मौत के बाद सदमे से बीमार रहने वाली शिक्षिका माता की भी मौत हो गई।
 
DSKSITI - Large

वहीं 3 महीना पहले विकास के पिता विनोद महतो भी फतुहा दनियामा के पास सड़क हादसे में मौत के शिकार हो गए। इस घर में चौथी मौत विकास के रूप में शुक्रवार की रात्रि में हुई। बताया जाता है कि विकास तीन भाई था। बड़ा भाई और उसके बाद दूसरा नंबर पर विकास की मौत हो गई। माता-पिता का भी निधन हो गया। अब छोटा भाई इसके परिवार में बचा है। बरबीघा पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घायल को पुलिस ने रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like