• Thursday, 16 May 2024
युवक के मौत पर MLA ने मातमपुर्सी/मखदूम बाबा के मजार पे चढ़ाया चादर

युवक के मौत पर MLA ने मातमपुर्सी/मखदूम बाबा के मजार पे चढ़ाया चादर

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा के जदयू विधायक सुदर्शन कुमार युवक की हुई अचानक मौत पर मातमपुर्सी करने के लिए पहुंचे । युवक गौतम कुमार बरबीघा के अहियापुर गांव निवासी था । उसकी उम्र 35 वर्ष थी। अचानक बीमारी की वजह से उसकी मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलने के बाद विधायक सुदर्शन कुमार अपने समर्थकों के साथ अहियापुर गांव पहुंचे और मृतक के परिवार वालों से मिलकर सांत्वना दिया। अपनी शोक संवेदना में उन्होंने कहा कि हर संभव मदद उनके द्वारा दी जाएगी। इस दौरान जदयू के नेता संतोष कुमार शंकु भी मौजूद रहे। विधायक के मातमपुर्सी में पहुंचने के दौरान उन्होंने हर तरह की सहायता का भरोसा भी परिवार वालों को दिया।

DSKSITI - Large

मखदूम बाबा की मजार पर विधायक ने चादर चढ़ाया

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा के जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के द्वारा पत्नी के साथ मटोखर में मखदूम बाबा के मजार पर चादर चढ़ाई और अमन और शांति की दुआ मांगी।

इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे। मटोखरदह मजार पर चादर चढ़ाने के दौरान उन्होंने शांति और सद्भावना की कामना करते हुए कहा कि यह मजार पूरी दुनिया में धार्मिक सौहार्द की मिसाल है। यहां हिंदू मुस्लिम सभी चादर चढ़ाते हैं और अपनी सुख समृद्धि की कामना करते हुए विश्व शांति की कामना करते हैं। यह मजार धार्मिक सौहार्द का प्रतीक मजार है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like