• Tuesday, 14 May 2024
एनडीए के प्रत्याशी को जीत दिलाने मंदिर-मंदिर ,  दुआरे-दुआरे  माथा टेक रहे मंत्री अशोक चौधरी

एनडीए के प्रत्याशी को जीत दिलाने मंदिर-मंदिर , दुआरे-दुआरे माथा टेक रहे मंत्री अशोक चौधरी

DSKSITI - Small

 एनडीए के प्रत्याशी को जीत दिलाने मंदिर-मंदिर ,  दुआरे-दुआरे  माथा टेक रहे मंत्री अशोक चौधरी 

 
शेखपुरा 
 
बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी शनिवार को सुबह से लेकर देर रात तक जमुई लोकसभा और नवादा लोकसभा में एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मंदिर-मंदिर, दुआरे दुआरे मत्था टेकते हुए दिखाई दिए । अपने समर्थकों के साथ जिले के विभिन्न मंदिरों में जाकर माथा टेकी। वही प्रमुख गांव में भी दौरा किया। माथा टेक के  एनडीए के प्रत्याशी को जीत दिलाने की लोगों से अपील की।
जमुई लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती तथा नवादा लोकसभा में एनडीए के उम्मीदवार विवेक ठाकुर   के लिए वोट मांगते दिखाई दिए।
शनिवार की सुबह से ही कई गांव का उन्होंने दौरा किया । जमुई लोकसभा के चेवड़ा प्रखंड के गांव में दौरा किया जबकि बरबीघा विधानसभा में मेहुस गांव का दौरा करते हुए महारानी स्थान मंदिर में जाकर माथा टेका। वहां से पंचबदन स्थान ऐतिहासिक शिव मंदिर में उन्होंने माथा टेक कर एनडीए प्रत्याशी की जीत की मन्नत मांगी। वहां पर लोगों ने उनका स्वागत किया । मंदिर के अध्यक्ष कारू सिंह, पुर्व मुखिया पवन किशोर के द्वारा प्रतीक चिह्न दिया गया।
शेखोपुरसराय के भी कई गांव का दौरा किया। जिसमें नीमी, अंबारी गांव प्रमुख है। फिर बरबीघा में ऐतिहासिक विष्णु धाम में भी हुए पहुंचे जहां मंदिर में माथा टेक कर लोगों से मुलाकात की। एनडीए के समर्थन में वोट देने की अपील की।
DSKSITI - Large

अशोक चौधरी बरबीघा के तेउस में भी पहुंचे वहां से तोयगढ़, कुटैत, माउर गांव पहुंचकर लोगों से एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के जीत के अपील की।
मंत्री के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक   रहे । जिसमें अजय सिंह, साकेत सिंह, कारू सिंह, अशोक सिंह, हरिशंकर छोटी, काजू सिंह, विनोद सिंह, प्रिंस कुमार इत्यादि प्रमुख रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like