• Sunday, 05 May 2024
भीषण सड़क हादसे में मीडिया कर्मी और स्कूल निदेशक गंभीर रूप से जख्मी

भीषण सड़क हादसे में मीडिया कर्मी और स्कूल निदेशक गंभीर रूप से जख्मी

DSKSITI - Small

भीषण सड़क हादसे में मीडिया कर्मी और स्कूल निदेशक गंभीर रूप से जख्मी

 

शेखपुरा

 

शेखपुरा में गुरुवार की सुबह सुबह दो भीषण सड़क हादसा हुआ। पहला हादसा बरबीघा के गंगटी मोड़ के पास हुआ। इसमें अस्पताल संचालक सह मीडिया कर्मी सौरभ कुमार और उनकी पत्नी जख्मी हुए।

दूसरा गंभीर हादसा शेखपुरा बरबीघा रोड में मंदना बिहटा के पास हुआ । इस हादसा में डिवाइन लाइट स्कूल, बरबीघा के निदेशक रोहित कुमार और उनकी पत्नी जख्मी हो गए।

मिली जानकारी में बताया गया कि बरबीघा में वैष्णवी आंख अस्पताल के निदेशक एवं मीडिया कर्मी सौरव कुमार अपनी पत्नी के साथ बरबीघा के पंच बदन शिव मंदिर पूजा करने के लिए सुबह में जा रहे थे ।

 

नेशनल हाईवे पर गंगटी मोड़ के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने उनके मारुति वैन गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। भीषण हादसा में गाड़ी चकनाचूर हो गया ।

 

DSKSITI - Large

 

जबकि गाड़ी चला रहे सौरव कुमार को गंभीर चोट लगी । स्थानीय लोगों की मदद से घायल को बरबीघा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक डॉक्टर आनंद कुमार के द्वारा प्राथमिक चिकित्सा की गई।

 

 वहां से गंभीर स्थिति देखते हुए पावापुरी मेडिकल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अस्पताल में सौरव कुमार का इलाज चल रहा है। यहां चिकित्सकों के द्वारा सौरव को खतरे से बाहर बताया है। हाथ के केहनू में फ्रैक्चर की बात कही है।

 

वही दूसरा हादसा शेखपुरा बरबीघा रोड में बिहटा के पास हुआ। जिसमें  क्रेटा गाड़ी से आ रहे डिवाइन नाइट स्कूल के डायरेक्टर रोहित कुमार और उनकी पत्नी  किरण कुमारी जख्मी हो गई ।  हादसा संतुलन बिगड़ने से हुआ । ट्रक के चकमा देने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी पुल के नीचे गिर गई । जिसमें वह जख्मी हो गए। उनका भी इलाज रेफर अस्पताल बरबीघा में किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From