• Friday, 30 September 2022
नीतीश कुमार के चेहरे पे लड़ा जाएगा चुनाव, मोदी जी की योजनाओं का लाभ दलितों को-चिराग पासवान

नीतीश कुमार के चेहरे पे लड़ा जाएगा चुनाव, मोदी जी की योजनाओं का लाभ दलितों को-चिराग पासवान

शेखपुरा। एडिटोरियल टीम

नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगामी चुनाव लड़ने को लेकर किसी भी तरह की चर्चा बेमानी है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार में एनडीए गठबंधन चुनाव लड़ेगी। उनके नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है। तरक्की कर रहा है। 2019 का चुनाव मोदी जी के चेहरे पे लड़ा जाएगा।

उक्त बातें जमुई लोकसभा से लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कही।

बिहार को मिले विशेष राज्य का दर्जा

वे शेखपुरा जिला नगर क्षेत्र के एक कार्यक्रम में आए हुए थे। इसी दौरान संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं। साथ ही साथ चिराग पासवान ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनकी वार्ता हुई है और नीति आयोग के द्वारा नियमों में किए गए बदलाव को लेकर बिहार को कैसे विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा इस पर चर्चा की गई। हम लोग बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

गठबंधन अटूट, कुशवाहा भी साथ

पत्रकारों द्वारा बिहार में गठबंधन को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि एनडीए की बैठक 7 जून को होनी है और कोई भी बैठक के बगैर किसी भी तरह की बयानबाजी निरर्थक है। गठबंधन मजबूत है और आपसी सहमति से सभी कुछ तय किया जाएगा। उपेंद्र कुशवाहा भी साथ है।

मोदी जी की योजनाओं का लाभ दलितों को

चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत तरक्की कर रहा है खासकर वंचित समाज के लोगों के लिए कई तरह की योजनाएं हैं जिसका सीधा लाभ दलितों को मिल रहा है। प्रधानमंत्री के द्वारा स्टार्टअप योजना, स्टैंड अप योजना सहित महिलाओं के लिए कई तरह की विशेष योजनाएं चलाई गई है जिसका लाभ सबसे गरीब तबके को विशेष मिल रहा है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like