• Saturday, 18 May 2024
जिलास्तरीय भाषण प्रतियोगिता में नेहा ने बाजी मारी

जिलास्तरीय भाषण प्रतियोगिता में नेहा ने बाजी मारी

DSKSITI - Small

शेखपुरा


नेहरू युवा केन्द्र की तरफ से पाँच हजार रुपये का मिला पुरस्कार

नेहरू युवा केन्द्र शेखपुरा के तत्वाधान में सोमवार के दिन हसनगंज मुहल्ला स्थित केंद्र के कार्यालय सभागार में जिलास्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न प्रखंडों से आये युवक एवम युवतियों ने हिस्सा लिया। राष्ट्र निर्माण एवम देशभक्ति विषयक भाषण प्रतियोगिता में तीन सदस्यीय निर्णायक मंडली द्वारा जिले के अरियरी प्रखण्ड के भोजडीह गांव निवासी अशोक कुमार महतो की पुत्री नेहा कुमारी को प्रथम घोषित किया गया। जबकि अरियरी प्रखण्ड के ही जखौर गांव की युवती शिखा कुमारी को द्वितीय तथा सदर प्रखंड चक चाडे गांव के युवक मनीष कुमार को प्रतियोगिता में तृतीय सफल प्रतिभागी के रूप में घोषित किया गया।

DSKSITI - Large

प्रतियोगिता समाप्ति के बाद आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव नवीन कुमार द्वारा प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर पहुंची नेहा कुमारी को पांच हजार रुपये , द्वितीय स्थान पर पहुंची शिखा कुमारी को दो हजार रुपये तथा तृतीय स्थान हासिल करने वाले युवक मनीष कुमार को एक हजार रुपये का चेक प्रदान किया। साथ ही सबों को नेहरू युवक केंद्र के द्वारा प्रशस्ति पत्र भी दिया गया।

इस जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करनेवाली युवती मंगलवार को पटना में आयोजित होनेवाले राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया और वह पटना के लिए कूच कर गई। यदि नेहा उक्त राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करती है तो उसे पच्चीस हजार रुपये का पुरस्कार राज्यस्तर पर नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा दिया जाएगा। समारोह में नेहरू युवा केन्द्र शेखपुरा के कार्यक्रम समन्वयक विनय कुमार सिंह , एमटीएस शालिग्राम प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like