• Monday, 20 May 2024
कोरोना टीकाकरण को लेकर 9 TO 9 सेंटर का शुभारंभ

कोरोना टीकाकरण को लेकर 9 TO 9 सेंटर का शुभारंभ

DSKSITI - Small

कोरोना टीकाकरण को लेकर 9 TO 9 सेंटर का शुभारंभ

शेखपुरा बरबीघा
शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की एक नई पहल के मद्देनजर शेखपुरा टाउन हॉल एवं  उच्च विद्यालय, बरबीघा में सुबह 09 बजे से रात के 09 बजे तक कोविड टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत शेखपुरा सिविल सर्जन, डॉ0 बिरेन्द्र कुमार के कर कमलों द्वारा किया गया।
इसकी तैयारी के लिए केयर इंडिया की टीम दोनों सत्र स्थल को टीकाकरण के अनुकूल एवं आकर्षक बनाने के लिए लिए फूल एवं रोशनी की भी व्यवस्था की गई है। इस सत्र स्थल पर ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों तरीके से बुकिंग की व्यवस्था होगी। आस पास रहने वाले लोग रात के 09 बजे तक यहाँ आकर अपना टीकाकरण का प्रथम एवं द्वितीय डोज लगवा सकते हैं।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
इस अवसर पर  जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी, डीपीएम श्याम कुमार निर्मल, प्रबंधक धीरज कुमार। केयर के जिला प्रतिनिधि अभिनव कुमार, प्रियांशु वर्मा, प्रखंड प्रबंधक अमन कुमार, उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय कुमार, रजनीश, निशांत एवं ए एन एम नमिता कुमारी उपस्थित थी। केयर इंडिया की टीम द्वारा लोगों को फ़ोन कर उनके द्वितीय डोज को लेने के लिए प्रेरित भी करेंगे। यह सत्र रविवार सहित प्रत्येक दिन टीकाकरण सुविधा मुहैया कराएगा। टीकाकरण के बाद अपनी सेल्फी लेने के लिए सेल्फी स्पोर्ट भी बनाया गया है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like