• Thursday, 19 September 2024
बिहार में मना केरल का ओणम, जुटे बिहार भर के केरलावासी , जदूगर गोपीनाथ भी पहुंचे

बिहार में मना केरल का ओणम, जुटे बिहार भर के केरलावासी , जदूगर गोपीनाथ भी पहुंचे

DSKSITI - Small

बिहार में मना केरल का ओणम, जुटे बिहार भर के केरलावासी , जदूगर गोपीनाथ भी पहुंचे 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

केरल एसोसिएशन बिहार के तत्वावधान में बरबीघा संत मेरीस इंग्लिश स्कूल, बिहार में आयोजित ओणम उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध जादूगर ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित एवं गिनीज़ बुक में भी अपना नाम दर्ज कर चुके परोपकारी श्री गोपीनाथ उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमती दीप्ति केएस ने की। एसोसिएशन के वैसे सदस्य जो अपनी शादी का 25वां सालगिरा मना रहे थे उन्हें इस समारोह में सम्मानित किया गया।

 

इस अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन एवं केरल से संबंधित विभिन्न व्यंजन की व्यवस्था की गई थी। इस कार्यक्रम में बिहार के अलग अलग क्षेत्र के विभिन्न व्यवसाय से जुड़े लगभग 500 लोगों ने भाग लिया।   

आयोजित समारोह में ओणम के अवसर पर आयोजित किए गए विभिन्न खेलों के विजेताओं और उच्च शिक्षा में सफलता हासिल करने वाले सदस्यों के बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। ओणम के इस आयोजन को बिहार में इस तरह से आयोजित किया गया जिससे लोगों को अपने केरल क्षेत्र की याद आ गई।  

 

श्री गोपीनाथ ने अपने प्रेरणादायक शब्दों और जादू से कुछ ही समय में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपनी पेशा जादू दिखाना छोड़ चैरिटी करने की निर्णय के बारे में बताते हुए लोगों को भावुक कर दिए।

DSKSITI - Large

ज्ञातव्य हो की श्री गोपीनाथ भारत के नामचीन जादूगर में से एक है। लेकिन अब यह जादू दिखाने के कार्यों को छोड़कर अब असहाय लोगों को मदद करने का काम कर रहे है।

   

श्री गोपीनाथ ने अपनी लिखी हुई पुस्तक को केरल एसोसिएशन बिहार के पदाधिकारियों को देकर सम्मानित करने का काम किया। समारोह का समापन एसोसिएशन की सचिव श्रीमती बिंदू अनिल द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like