• Saturday, 11 May 2024
जन विश्वास रैली: तेजस्वी का हुंकार, बाप नहीं डरा तो बेटा क्या डरेगा, राजद का नया फुल फॉर्म भी बताया

जन विश्वास रैली: तेजस्वी का हुंकार, बाप नहीं डरा तो बेटा क्या डरेगा, राजद का नया फुल फॉर्म भी बताया

DSKSITI - Small
जन विश्वास रैली: तेजस्वी का हुंकार, बाप नहीं नहीं डरा तो बेटा क्या डरेगा 
 
पटना
 

रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखकर लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी सभी उत्साहित हुए । लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पटना में सैलाब आया। तो राहुल गांधी ने भी तूफान बताया।  

रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भी जमकर चुटकी ली। नरेंद्र मोदी पर भी चुटकी ली। वहीं राष्ट्रीय जनता दल राजद का नया फुल फॉर्म भी बताया। आर से राइट्स, जी से जॉब्स और डी से डेवलपमेंट का फार्मूला मंच से उन्होंने दिया। वहीं पार्टी को एम बाय समीकरण वाला पार्टी से अलग बाप पार्टी भी बताया।
रैली में  भीड़ से उत्साहित होकर तेजस्वी यादव ने जमकर हुंकार भरी । कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में आए तो मोदी की गारंटी दे रहे थे परंतु नीतीश चाचा नहीं पलटेंगे, इसकी गारंटी क्या नरेंद्र मोदी देंगे।
DSKSITI - Large

प्रधानमंत्री के द्वारा परिवारवाद का आरोप लगाने पर भी तेजस्वी यादव ने तीखा प्रहार किया। स्पष्ट कहा कि भारतीय जनता पार्टी में भी जमकर परिवारबाद है। 
 
अपने संबोधन में हुंकार भरते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इडी और सीबीआई से डराने का काम सरकार कर रही है। कुछ लोगों ने घुटने टेक दिए और पाला बदल लिया परंतु लालू यादव ने कभी घुटना नहीं टेका और लड़ते रहे हैं।
 
जब पिता ही नहीं डरे तो बेटा कैसे डरेगा । हम लड़ेंगे और आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे । यह विचारधारा की लड़ाई है । अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने समाजवादी विचारधारा के लोगों को एक मंच पर साथ आने की अपील भी की। संबोधन में तेजस्वी यादव ने कहा कि इसी गांधी मैदान में उनके द्वारा 17 महीने में लोगों को नौकरी भी दी गई।
 
वहीं अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी जमकर हुंकार भरी और 90 के दशक कोई याद करते हुए कहा कि वह सामंतवाद का दौर था और उसके खिलाफ उन्होंने लड़ाई लड़ी । पहले वोट सामंतों के कब्जे में होता था जिसे हमने दलित, पिछड़ा और आदिवासी के हक में वापस कराया। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उन्होंने छोटी-छोटी जातियों को ताकत दी है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like