• Tuesday, 18 June 2024
खबर का हुआ असर: पुलिस के शिकंजे में महिलाओं से मारपीट करने वाला दबंग

खबर का हुआ असर: पुलिस के शिकंजे में महिलाओं से मारपीट करने वाला दबंग

DSKSITI - Small

खबर का हुआ असर: पुलिस के शिकंजे में महिलाओं से मारपीट करने वाला दबंग

शेखपुरा

शेखपुरा समाहरणालय के परेड ग्राउंड मैदान में बुधवार की दोपहर महिलाओं के साथ मारपीट करने और उसका मोबाइल छीन लेने का मामला सामने आया था। इसका वीडियो भी तेजी से इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। खबर सबसे पहले ब्रेक sheikhpuranews.com ने किया।

खबर का असर हुआ और पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी रंजीत कुमार उर्फ़ रंजीत लोहानी को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

बुधवार को शेखपुरा में एसपी ऑफिस के ठीक पीछे, समाहरणालय के परेड ग्राउंड में एक दबंग युवक ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा । मीडिया कर्मी के द्वारा वीडियो बनाए जाने पर गाली भी दी गई । दबंग युवक के द्वारा महिलाओं से मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया है । दबंग की पहचान रंजीत कुमार के रूप में की गई। जबकि मारपीट की घटना इसी मोहल्ला के सुधीर कुमार के परिवार की महिलाओं से किया गया।

सरेआम हुई इस मारपीट में स्थानीय लोगों के पहल के बाद मामला शांत हुआ। उधर, दबंग युवक के डर की वजह से पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस से भी शरण नहीं ली गई । महिला का मोबाइल भी छीन लिया।

दबंग युवक के द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में मिली जानकारी में बताया गया की माहुरी टोला का सुधीर कुमार स्थानीय रंजीत कुमार से कर्ज लिए हुए था। बाद में यहां से वह भाग कर पटना चला गया। वहीं कोर्ट में तारीख होने पर सुधीर कुमार अपने परिवार के साथ गवाही देने के लिए कोर्ट में उपस्थित हुआ था।

DSKSITI - Large

जिसमें उसकी पत्नी, साला और साली थी। रंजीत को इसकी भनक लगने के बाद वह यहां पहुंच गया और परेड ग्राउंड में महिलाओं से सरेआम मारपीट करना शुरू कर दिया। महिलाओं के साथ मारपीट करने में कई लोग मूक दर्शक भी बने रहे। जबकि कुछ लोगों ने हस्तक्षेप किया। कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है। वीडियो बनाने के क्रम में मीडिया कर्मियों के साथ दबंग युवक ने गली गलौज भी किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From