• Thursday, 25 April 2024
मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने, सपना अवस्थी के सुरों पर झूम उठा शेखपुरा

मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने, सपना अवस्थी के सुरों पर झूम उठा शेखपुरा

DSKSITI - Small

मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने, सपना अवस्थी के सुरों पर झूम उठा शेखपुरा

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा में बिहार दिवस के अवसर पर बुधवार की रात शेखपुरा के लोग खूब झूमे। मौका था मुंबई के प्रसिद्ध फिल्म गायिका सपना अवस्थी के सुरों के जादू का । साथ ही कोलकाता की प्रख्यात गायिका मधुरिमा बसु ने भी अपने सुरों का जादू चलाया। 

मुंबई की प्रसिद्ध गायिका सपना अवस्थी और कोलकाता की मधुरिमा बसु के गायकी का आनंद लेने के लिए शेखपुरा के अधिकारियों ने भी समारोह में अपनी भागीदारी दी। जिलाधिकारी सावन कुमार, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के साथ-साथ कई वरीय अधिकारी भी उपस्थित रहे। सुरों के जादूगरी का आनंद लिया।

 

 

DSKSITI - Large

इस समारोह में सपना अवस्थी के द्वारा दिल से फिल्म का गाना चल छैया छैया जब गाया गया तो श्रोता काफी उत्साहित हुए। वहीं जब सपना अवस्थी ने शूल फिल्म का गाना जो उन्होंने गाया था और काफी प्रसिद्ध हुआ, मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने की गायकी शुरू की तो लोगों में उत्साह देखा गया और लोगों ने खूब इस का आनंद भी उठाया।

 

देर रात तक चले इस समारोह में शेखपुरा के निजी स्कूल के बच्चों ने भी अपनी भागीदारी दी। इसमें संस्कार पब्लिक स्कूल, संत कोलंबस स्कूल इत्यादि के बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी। जिस पर दर्शकों ने खूब ताली बजाई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like