• Monday, 29 April 2024
थानाध्यक्ष की मानवीय पहल: हादसे में घायलों का सामान इस तरह लौटाया

थानाध्यक्ष की मानवीय पहल: हादसे में घायलों का सामान इस तरह लौटाया

DSKSITI - Small

थानाध्यक्ष की मानवीय पहल: हादसे में घायलों का सामान इस तरह लौटाया

शेखपुरा

देवघर से लौट रहे बरबीघा के 5 व्यवसायियों के सड़क हादसे में शिकार होने के बाद जहां एक की मौत हो गई थी और 4 घायल हो गए थे। वहां चंद्रमंडी थाना के थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने मानवीय पहल दिखाई। जहां घायल के जेवर मोबाइल इत्यादि को उसके परिवार वालों को लौटा दिया तो वही जेवर खोल कर ले गए स्थानीय लोगों को जेवर भी रिकवर कर परिजनों को लौटा दिया।

थानाध्यक्ष की मानवीय पहल इस रूप में भी सामने आई कि सभी घायलों को थानाध्यक्ष ने खुद पहल करके सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इतना ही नहीं जानकार परिवार के लोगों ने बताया कि थानाध्यक्ष सूचना मिलने के बाद तत्काल हवाई चप्पल और सादा ड्रेस में ही घटनास्थल पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष के वहां पहुंचते ही घायलों के जेवर और पैसे लेने वाले लोग भाग खड़े हुए और फिर थानाध्यक्ष की मदद से सभी को सदर अस्पताल देवघर पहुंचाया गया। सभी का सामान थानाध्यक्ष ने सुरक्षित रखा और परिवार वालों को लौटा दिया।

 

बता दें कि एमएलसी अजय सिंह के जीतने पर पार्टी करने लोग देवघर गए और लौटने के क्रम में बरबीघा के जूता व्यवसाई चुलबुल सिंह की मौके पर मौत हो गई। शंकर मेडिकल हॉल के संचालक रवि शंकर कुमार, होटल संचालक राजू कुमार, अस्पताल कर्मी अमित कुमार एवं कारू कुमार इसमें गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हालांकि सभी लोग खतरे से बाहर है। रवि शंकर कुमार की स्थिति थोड़ी नाजुक है और उनका भी इलाज पटना में चल रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like