• Monday, 20 May 2024
होली का हुड़दंग: हर तरफ दिखाई दिए शराबी : करते रहे उपद्रव

होली का हुड़दंग: हर तरफ दिखाई दिए शराबी : करते रहे उपद्रव

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में होली का हुड़दंग शराबियों के नाम रहा। शराब के नशे में धुत्त होकर बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उपद्रव करते रहे। यह नजारा गांव से लेकर शहरों तक देखने को मिला। होली के अवसर पर शराबबंदी के बाद इस वर्ष शराबियों का अधिक उत्पात देखने को मिला।

शराबियों के हुड़दंग की वजह से गांव और शहरों में कई जगहों पर मारपीट की घटनाएं भी घटी । शेखपुरा नगर परिषद में जहां कई जगह मारपीट हुई। वहीं बरबीघा नगर परिषद में भी शराब के नशे में कई मोहल्ले में मारपीट की गई।

शराबियों का आलम यह था कि बरबीघा फैजाबाद मोहल्ले में एक शराबी युवक बाइक लेकर सड़क के किनारे घंटों बेहोश पड़ा हुआ रहा। बड़ी संख्या में लोग वहां जुटे और यह नजारा भी देखते रहे। फैजाबाद में बेहोश युवक को बाद में किसी तरह से उसके घर पहुंचाया गया । शेखपुरा नगर परिषद और बरबीघा नगर परिषद के कई गांवों और मोहल्लों में शराब पीकर बाइक सवार युवकों ने घूम घूमकर गाली-गलौज की और जमकर हंगामा मचाया।

DSKSITI - Large

हालांकि पुलिस की गश्ती भी होली के दौरान जारी रही। परंतु इस क्रम में कहीं शराबियों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया गया। पुलिस के द्वारा भी शराब के नशे में धुत्त होकर झूमते लोगों को इग्नोर कर दिया गया।

गांव में भी खुलेआम शराब की बिक्री की जाती देखी गई और कई युवक भी शराब के नशे में गांव में भी उपद्रव करते पाए गए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like