• Tuesday, 07 May 2024
“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” के लिए गाँव गाँव झंडा उठा के घूम रहे है लोग..

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” के लिए गाँव गाँव झंडा उठा के घूम रहे है लोग..

DSKSITI - Small

शेखपुरा।
“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की पूरी तैयारी में भाकपा माले के नेता गांव गांव घूम रहे है। यह रैली 27 सितंबर को गांधी मैदान पटना में होनी है। इसके लिए लोगों से चंदा भी लिया जा रहा है।


इस मौके पर जिला सचिव विजय कुमार विजय ने बताया कि शेखपुरा से लगभग दो हजार जनता की भागीदारी रैली में होगी। दूर-दराज के गांवों से सुरक्षित वाहन द्वारा रैली में जाने की तैयारी की गई है।

जबकि हजारों जनता 26 सितंबर को शेखपुरा से रेल गाड़ी द्वारा रैली में जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिला के सैकड़ों गांवों मे पदयात्रा कर डोर टू डोर आमंत्रण पत्र दिया गया है।

उन्होंने कहा कि जनता में भाजपा और जदयू सरकार के प्रति जबरदस्त गुस्सा है । मँहगाई, भ्रष्टाचार, शोषण, उत्पीड़न, दलित-मुस्लिम-महिला के असुरक्षा जैसे मुद्दों पर जनता में एकजुटता दिख रही है। देश की जनता अब वामपंथ को ही अपना हमदर्द समझने लगी है। रैली की तैयारी में राजेश कुमार राय, बसंत मांझी, विश्वनाथ महतो, कमलेश कुमार मानव, कृष्णनन्दन चोहान, कमलेश प्रसाद, शिवनन्दन यादव, मरूअन रविदास, सूबेलाल, तेतरी देवी, हरेराम मांझी, रामकृपाल सिंह, राजेंद्र पासवान, सदन रजक, एनुल हक आदि नेता-कार्यकर्ता लगे रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like